बरेलीः गर्भवती महिला की मौत के बाद हंगामा, इलाज में लापरवाही का लगा आरोप

परिजनों ने चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. महिला की मौत से आक्रोशित परिजनों ने बाद में अस्पताल में तोड़-फोड़ भी किया

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 11:36 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 11:36 PM IST
बरेली जिले में मंगलवार को एक गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिससे नाराज परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. परिजनों ने चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. महिला की मौत से आक्रोशित परिजनों ने बाद में अस्पताल में तोड़-फोड़ भी किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और महिला के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें-बरेली: तालाब में मिला नवविवाहिता का शव, क्षेत्र में हड़कंप

रिपोर्ट के मुताबिक मामला सुभाषनगर थाना क्षेत्र के बदायूं रोड स्थित स्वस्तिक हॉस्पिटल का है, जहां इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत हो गई. मृतका की पहचान निशा के रूप में हुई है, जो बदायूं निवासी अवनीश की पत्नी बताई जाती है.

मृतका का इलाज बरेली के स्वस्तिक हॉस्पिटल में चल रहा था और सोमवार देर शाम मृतका की तबियत अचानक बिगड़ गई, तो परिजन मृतका को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे. परिजनों के मुताबिक चिकित्सकों ने नार्मल दर्द की बात कहकर मृतका एक एडमिट कर लिया.

यह भी पढ़ें-बरेली: वकील महिला की घर में सर कटी लाश मिलने से सनसनी

परिजनों का आरोप है कि चिकित्सकों की लापरवाही के चलते गर्भवती निशा की मौत हुई है. परिजनों ने मामले में दोषी चिकित्सकों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई की बात कही है. वहीं, हॉस्पिटल के डॉक्टर्स इलाज में लापरवाही से इनकार करते हुए परिजनों के लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया है.

(रिपोर्ट-हरीश शर्मा, बरेली)

मोदी को कॉपी कर रहे हैं इमरान, पाकिस्तान में शुरू की भारत जैसी 6 स्कीम

5 करोड़ कमाने का शानदार मौका, करनी होगी ये छोटी सी प्लानिंग

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर