लाइव टीवी

बरेली: रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे की हत्या कर शव जंगल में दफनाया, मोबाइल से हुआ खुलासा
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 3, 2020, 11:23 AM IST
बरेली: रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे की हत्या कर शव जंगल में दफनाया, मोबाइल से हुआ खुलासा
मृतक आशीष की फाइल फोटो

पूरी रात युवक के घर न आने पर परिजनों ने पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मोबाइल को ट्रेस कर उसके शव को बरामद किया.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के थाना कैंट क्षेत्र में तीन दिन से लापता रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को जंगल में दफना दिया था. मृतक युवक के मोबाइल को ट्रेस करते हुए पुलिस शव तक पहुंची.

रिटायर्ड इंस्पेक्टर के बेटा आशीष शर्मा 29 फरवरी को घर से निकला और फिर वापस नहीं आया. परिजनों ने रात भर इन्तजार किया, लेकिन सुबह तक जब आशीष नहीं आया तो उन्होंने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. गुमशुदगी के बाद पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिये मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करनी शुरू की तो आखिर में आशीष का मोबाइल नकटिया पुलिस चौकी के नजदीक बंद हुआ था. इसके बाद परिजनों ने आशीष की तलाश शुरू की तो नकटिया पीएसी बटालियन के पीछे जंगल मे आशीष का शव मिट्टी में दबा हुआ मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस महिला के साथ रिश्ते या लेनदेन के विवाद जैसे बिंदुओं पर जांच कर रही है.

एक महिला पर हत्या का शक
जिस जगह आशीष का शव मिला उस जगह उसका एक महिला के यहां आना-जाना था. कई बार आशीष ने उसे पैसे भी दिए थे. परिजनों का यह भी कहना है कि आशीष जब घर से गया था तो उसके पास दो लाख रुपये थे. फिलहाल महिला घर से गायब है. आशीष के परिजन अब हत्या का आरोप लगा रहे है. फिलहाल पुलिस ने महिला के घर का दरवाजा तोड़ कर तलाशी अभियान चलाया. घटना के बाद मौके पर पहुचे एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस टीम को मौके से कुछ महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले हैं. जल्द वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा.



ये भी पढ़ें:सीतापुर जेल प्रशासन की अटकी सांसें, जब विंडो सीट के लिए नाराज हुए आजम खान
First published: March 3, 2020, 10:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading