लाइव टीवी

बरेली: Love Triangle ने ली व्यापारी की जान, प्रेमिका ने ही रची थी हत्या की साजिश
Bareilly News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 3, 2020, 10:30 PM IST
बरेली: Love Triangle ने ली व्यापारी की जान, प्रेमिका ने ही रची थी हत्या की साजिश
प्रेमिका ने करवाई थी हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

इस जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सबसे पहले उमा ने मोनू को फोन करके सुनसान इलाके में बुलाया और फिर उसकी आंखों में मिर्च डाल दी. सुनील ने फिर मोनू की गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी...

  • Share this:
बरेली. शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस (Police) को एक जला हुआ शव (Burned dead body) मिला था जिसकी शिनाख्त बरेली के भूड़ पट्टी इलाके में रहने वाले सेल्समैन मोनू की रूप में हुई थी. हत्यारों ने  बेरहमी से उसकी हत्या करने के बाद शव को जला दिया था. पुलिस ने इस जघन्य वारदात का  24 घण्टे के अन्दर खुलासा करते हुए एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि मोनू की हत्या लव ट्रायंगल (Love triangle) के चलते हुई थी.

काॅल डिटेल से सुलझी गुत्थी
मोनू सक्सेना बरेली के भूड़ पट्टी इलाके का रहने वाला था. सोमवार सुबह शहर कोतवाली क्षेत्र के कुमार टॉकीज के नजदीक इसका शव जली हालत में मिला था. मोनू की हत्या के बाद एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने क्राइम ब्रांच और शहर कोतवाली पुलिस को जल्द ही इस वारदात का खुलासा करने के दिशा निर्देश दिए थे. पुलिस ने सबसे पहले सर्विलांस के जरिये मृतक मोनू की काॅल डिटेल्स खगांली, जिसके बाद पुलिस ने उमा शुक्ला नामक एक महिला को गिरफ्तार किया. उमा के थाने पंहुचते ही हत्या की गुत्थी सुलझने लगी.  उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि मोनू और उसके बीच काफी दिनों तक प्रेम संबंध थे लेकिन कुछ दिनों बाद उसकी दोस्ती सुनील से हो गई थी. मोनू को जब उमा के दूसरे प्यार के बारे में पता चला तो दोनों के बीच तीखी नोकझोंक होने लगी, जिसके बाद उमा ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर मोनू की हत्या की प्लांनिग कर डाली.

आरोपियों ने किया ये काम



आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सबसे पहले उमा ने मोनू को फोन करके सुनसान इलाके में बुलाया और फिर उसकी आंखों में मिर्च डाल दी. सुनील ने फिर मोनू की गला रेत कर हत्या कर दी और सबूत छिपाने के लिए मिट्टी का तेल डालकर शव को आग लगा दी. पुलिस ने सुनील और उमा शुक्ला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने यह भी बताया कि वर्ष 2014 में उमा शुक्ला की शादी बुलंदशहर में हुई थी, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही पति से उसकी अनबन हो गई थी और फिर उसने अपने पति पर कोर्ट केस कर दिया. इसके बाद वह वापस आकर अपने मायके में रहने लगी और यहीं पहले उसकी मुलाकात मोनू से और फिर सुनील से हुई.



 

ये भी पढ़ें- 

पीसीएस 2015 के रिजल्ट में गड़बड़ी के CBI को मिले सबूत, पीएम मोदी ने भी उठाये थे सवाल...



पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, दिनदहाड़े की थी गैस एजेंसी के मैनेजर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 10:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading