बरेली: 6 साल की मासूम के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

पड़ोसी युवक पर लगा मासूम से रेप का आरोप

पड़ोसी युवक पर लगा मासूम से रेप का आरोप

Bareilly News: एसपी देहात संसार सिंह ने बताया कि देर रात हाफिजगंज थाने में एक युवक ने तहरीर देकर बताया कि उसकी 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 12:17 PM IST
  • Share this:

बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बरेली (Bareilly) के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने परिजनों की तहरीर पर गांव के ही युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेज दिया है. उधर, पुलिस नामजद आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

एसपी देहात संसार सिंह ने बताया कि देर रात हाफिजगंज थाने में एक युवक ने तहरीर देकर बताया कि उसकी 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल मुकदमा लिख कर मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. पुलिस में तहरीर देते हुए पिता ने यह भी बताया कि उसकी 6 वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी और तभी पड़ोसी युवक ने टॉफी दिलाने का बहाना करते हुए उसे बाहर गन्ने के खेत में उठाकर ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार है.

उधर गांव में चर्चा है कि दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना के बाद गांव में लगभग 5 घंटे तक आरोपी को बचाने के लिए पंचायत चलती रही, लेकिन पीड़ित परिवार ने आरोपी पर कार्यवाई की मांग करते हुए थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। हालांकि पुलिस इस मामले को चुनावी रंजिश से भी जोड़कर देख रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज