Home /News /uttar-pradesh /

bareilly stunned by two murders that happened in public thrashed father to death in front of son nodss

सरेआम हुई दो हत्याओं से दहला बरेली, बेटे के सामने ही पिता को पीट-पीटकर मार डाला

हत्या करने के बाद दोनों ही वारदातों में आरोपी फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

हत्या करने के बाद दोनों ही वारदातों में आरोपी फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

बरेली के मीरगंज में हुई दोनों वारदात, एक पिता की बेटे के सामने ही पीट पीटकर हत्या कर दी गई, तो दूसरी हत्या खेत की रखवाली कर रहे किसान की हुई. अब पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है.

बरेली. जिले के मीरगंज सर्किल में सरेआम हुई हत्या की दो सनसनीखेज वारदातों से हड़कंप मच गया. पहली घटना मीरगंज के अजमतगंज में हुई जहां बाइक से दवा लेने जा रहे बाप-बेटे पर बदमाशों ने हमला बोल दिया और बेटे के सामने ही बदमाशों ने उसके पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी. वहीं दूसरी वारदात फतेहगंज थाना क्षेत्र के मुगलपुर गांव की है जहां बदमाशों ने खेत की रखवाली कर रहे किसान की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों ही मामलों की जांच पुलिस गहनता से कर रही है.

हत्या की इस वारदात के बाद दोनों ही परिवारों में कोहराम मच गया है. वहीं पुलिस में अभी तक तहरीर नहीं दी गई है लेकिन आरोपियों की तलाश में टीमें दबिश दे रही हैं. जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के अजमतगंज निवासी फूल सिंह अपने बेटे के साथ मोटरसाइकिल पर दवा लेने के लिए डॉक्टर के पास जा रहे थे. तभी दुष्कर्म के मुकदमें में समझौते का दबाव बनाते हुए गांव के ही चार लोगों ने उन्हें घेर लिया. जब फूल सिंह ने भागने की कोशिश की तो हमलावरों ने उन्हें चलती बाइक से खींच लिया और फिर लात घूंसों से बेरहमी से पीटा. हमलावरों ने उसको इतना मारा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं फूल सिंह का बेटा किसी तरह मौके से भागने में कामयाब हो गया और हमलावरों से अपनी जान बचा ली. उसी ने पूरी वारदात की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वही कत्ल की दूसरी वारदात भी मीरगंज की ही है. यहां के मुगलपुर गांव के सोहन लाल को भी कुछ लोगों ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. वही दोनों ही मामलों में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि मीरगंज थाना क्षेत्र के अजमतगंज के फूल सिंह की कुछ लोगों से कहासुनी और धक्कामुककी हुई है. जिसमे उनकी गिरने से मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके सिर में चोट आई हैं. अभी तक तहरीर नहीं मिली है, पुलिस छानबीन कर रही है. वही फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के मुगलपुर गांव के सोहन लाल का उनके खेत में ही शव मिला है. उनके गले में चोट का निशान हैं. पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर