बरेलीः तीन लाख की लूट का खुलासा, मुठभेड़ में लुटेरा गिरफ्तार

पुलिस ने घायल दरोगा और बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से 10 हजार रुपए और तमंचा बरामद किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2018, 1:10 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2018, 1:10 PM IST
बरेली की इज्जतनगर थाना पुलिस और शातिर लुटेरों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए. मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली लगने से एक दरोगा भी घायल हो गया.

पुलिस ने घायल दरोगा और बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से 10 हजार रुपए और तमंचा बरामद किया है. बीते दिनों कुरियर कम्पनी में हुई लूट का खुलासा करते हुए एसपी सिटी ने बताया कि दो दिन पहले हथियारबंद बदमाशों ने तीन लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

लूट की वारदात का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया था. लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने मुखबिरों को अलर्ट कर दिया था. लुटेरों को पकड़ने के लिए गुरुवार को चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी मुखबिर से बदमाशों के बारे में इनपुट मिला जिसके बाद इज्जतनगर थाने की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर बदमाशों की घेराबंदी की.

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. फायरिंग में गिरोह के सरगना की टांग में गोली लग गई. उसी दौरान लुटेरे महेश के साथी भाग गए लेकिन पुलिस ने गिरोह के सरगना महेश को धर दबोचा. पुलिस ने लुटेरे के पास से तमंचा, कारतूस और लुटे हुए 10 हजार रुपए बरामद किए हैं.

रिपोर्ट - हरीश शर्मा

ये भी पढ़ें - 

यूपी में आंबेडकर के बाद अब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर भी चढ़ा भगवा रंग

राजेश साहनी मौत मामला: IG ATS ने रिपोर्ट पर उठाए सवाल, सीबीआई जांच की मांग

लखनऊ के गणेशगंज में मकान गिरा, मलबे में दबे मां-बेटी को बाहर निकाला गया
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर