बरेली: अब टीवी ऐक्ट्रेस तृप्ति शंखधर बोलीं- नहीं चाहती पापा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई
Bareilly News in Hindi

बरेली: अब टीवी ऐक्ट्रेस तृप्ति शंखधर बोलीं- नहीं चाहती पापा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई
टीवी व फिल्म एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर

बरेली (Bareilly) के बारादरी थाने पहुंची तृप्ति (Tripti Shankhdhar) का कहना है कि मंगलवार रात पिता से झगड़े के बाद वे डर गई थीं. थी उन्हें क्या करना है और क्या नहीं करना है कुछ समझ नहीं आ रहा था. इसलिए उसने वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर डालें ताकि पुलिस तक उसकी समस्या पहुंच सके.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में अपने ही पिता पर हत्या के प्रयास और जबरन शादी का दबाव लगाने वाली टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर (Tripti Shankhdhar) के मामले में यू- टर्न आया है. सोशल मीडिया पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी मचाने वाली टीवी एक्ट्रेस ने अपने पिता पर अब कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया है. साथ ही उन्होंने यूपी पुलिस को त्वरित कार्रवाई करने पर धन्यवाद दिया है.  इतना ही नहीं उन्होंने उन लोगों को भी धन्यवाद दिया है जिन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उनकी मदद की.

कहा झगड़े के बाद डर गई थी

बरेली के बारादरी थाने पहुंची तृप्ति का कहना है कि मंगलवार रात पिता से झगड़े के बाद वे डर गई थीं. उन्हें क्या करना है और क्या नहीं करना है कुछ समझ नहीं आ रहा था. इसलिए उसने वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर डालें ताकि पुलिस तक उसकी समस्या पहुंच सके. तृप्ति ने यह भी बताया कि पिताजी अक्सर हमारे साथ मारपीट करते थे जिस वजह से कल काफी विवाद हो गया और सोशल साइट्स की मदद लेनी पड़ी. परिवार के कई बड़े लोगों के समझाने के बाद अब तृप्ति शंखधर ने अपने पिता के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई न करने की बात कही है.



अब पिता के साथ नहीं रहना चाहती
उसके अलावा तृप्ति ने यह भी कहा है कि मैं, मेरी बहन, मेरी माता जी और मेरा भाई अब पिता के साथ भी नहीं रहना चाहते. इसके अलावा फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की मौत पर बोलते हुए कहा कि मुझे लगता है सुशांत की हत्या हुई है, क्योंकि वह बहुत अच्छे एक्टर थे. मेरा खुद मन था कि मैं उनके साथ कोई फिल्म करूं. मैं खुद भी उनसे कई बार मिल चुकी हूं. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है जल्दी चीजें साफ हो जाएंगी. इसके अलावा यह भी बताया कि आने वाले दिनों में उसकी गो इडियट नाम से एक फ़िल्म रिलीज होने जा रही है. अगले महीने उसका ट्रेलर लांच कर दिया जाएगा. फिल्म को लेकर तृप्ति का कहना है कि मुझे लगता है फिल्म सबको पसंद आएगी क्योंकि स्टोरी बहुत अच्छी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज