बरेली: टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर का आरोप- पिता ने की जान से मारने की कोशिश, VIDEO वायरल

एक्ट्रेस तृप्ति शंखधार ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप

एक्ट्रेस तृप्ति शंखधार ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप

वायरल वीडियो में तृप्ति शंखधर (Tripti Shankhdhar) कह रही हैं कि उनके पिता राम रतन शंखधर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. उनका कहना है कि उन्हें बाल पकड़कर मारा गया. साथ ही उनके हाथों को काटने की कोशिश की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 8:56 AM IST
  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली टीवी और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर (Tripti Shankhdhar) ने पिता पर जान से मारने की कोशिश (Murder Attempt) का आरोप लगाते हुए एक वीडियो वायरल किया है. तृप्ति का आरोप है कि उनके पिता जबरन शादी करवाना चाह रहे हैं. शादी करने से इनकार करने पर उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई. एक्ट्रेस ने एक वीडियो वायरल कर बरेली पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

वायरल वीडियो में तृप्ति शंखधर कह रही हैं कि उनके पिता राम रतन शंखधर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. उनका कहना है कि उन्हें बाल पकड़कर मारा गया. साथ ही उनके हाथों को काटने की कोशिश की गई. तृप्ति वीडियो में कह रही हैं कि लगातार मारपीट हो रही है. वह अपनी मर्जी से कुछ नहीं कर पा रही हैं. उनका कहना है कि मुंबई भेजने में जो पैसा खर्च किया उसे लौटाओ वरना मेरी मर्जी से शादी करो. तृप्ति कह रही हैं कि वे किसी 28 साल के लड़के से शादी करवाना चाहते हैं, जबकि वह महज 19 साल की हैं. वीडियो वायरल होने के बाद बरादारी पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

Youtube Video


मां संग एक्ट्रेस ने छोड़ा घर
फिलहाल एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने इस घटना के बाद अपनी मां के साथ घर छोड़ दिया है. तृप्ति ने बरेली पुलिस से खुद की और मां की सुरक्षा की गुहार लगाई है. तृप्ति का आरोप है कि पिता जबरन शादी करने का दबाव बना रहे हैं. फिलहाल मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है.

इंस्टाग्राम पर किया वीडियो वायरल

बरेली के ग्रीन पार्क निवासी राम रतन शंखधार का रियल एस्टेट का बिजनेस है. उनकी बड़ी बेटी दीप्ती पीसीएस की तैयारी कर रही है. वहीं छोटी बेटी तृप्ति शंखधार बाला जी टेलीफिल्म्स की एक्टर है. पिछले एक साल से मुम्बई में रहती है. उनकी अभी तक एक ही साउथ इंडियन फिल्म रिलीज हुई है. होली में अपने घर आई थी और तब से लॉकडाउन के चलते बरेली में रह रही थी. वहीं अचानक मंगलवार देर रात उनके इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो गया. जिसमें वह अपने मां के साथ दिख रही है और अपने पिता राम रतन पर जान से मारने की कोशिश का आरोप लगा रही हैं. उन्होंने कहा है कि उनके पिता ने ही मुम्बई एक्ट्रेस बनने के लिये भेजा था. जिसके बाद उनकी सिर्फ एक मूवी ही रिलीज हुई है. जिसके बाद से उनके पिता 28 वर्षीय एक युवक से शादी करने का दबाव बना रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने साफ बोल दिया है कि शादी न करने पर मार डालेंगे. जिसके बाद वह अपनी मां के साथ घर से भाग गई और इंस्टाग्राम पर पिता पर आरोप लगाते हुये वीडियो अपलोड कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने पिता पर मां पर भी अत्याचार व मारपीट का आरोप लगाया है, वहीं राम रतन की पत्नी ने भी मारपीट करने और घर से बाहर न जाने देने की बात कही है. इसके साथ ही पीड़िता ने मदद की मांग करते हुये पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. तृप्ति शंखधार ने वायरल वीडियों में बताया है कि उनके पिता राम रतन ने मुम्बई भेजने के लगाई पूरी रकम वापस मांगी है.



कौन हैं तृप्ति?

बरेली के कुसुम नगर कॉलोनी में रहने वाली तृप्ति ने दो साल पहले बालाजी प्रोडक्शन हाउस का ऑडिशन दिया था और सेलेक्ट होने के बाद वो मुंबई चली गईं. इसके बाद उन्हें पहला किरदार कुमकुम भाग्य में मिला. इस धारावाहिक में उन्हें एक बेहतरीन रोल मिला और यहां से ही तृप्ति का सफर शुरू हो गया. उसके बाद उन्होंने देव-2, परमावतार श्री कृष्ण, जिंदगी यू टर्न, कसौटी जिंदगी की जैसे धारावाहिक में काम किया. अब वे साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर रही हैं. उनकी एक फिल्म भी रिलीज हो चुकी  है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज