बरेलीः चोरी का माल खरीदने वाले दो सर्राफा व्यापारी गिरफ्तार, 16 लाख का सोना बरामद

तिलहर के दोनों सर्राफा कारोबारियों की पहचान क्रमशः अरविंद रस्तोगी और अजहरउद्दीन के रूप में हुई है. उनके पास पुलिस से 650 ग्राम सोना व करीब सवा किलो चांदी बरामद किया है जबकि तीसरा सर्राफा कारोबारी जुल्फिकार अभी फरार है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 8:14 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 8:14 PM IST
बरेली जिले में रविवार को पुलिस ने एक आभूषण शोरूम से लूटपाट के मामले में दो सर्राफा कारोबारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों सर्राफा कारोबारियों पर लूट का माल खरीदने का आरोप है. पुलिस ने दोनों कारोबारियों के पास से 16 लाख का सोना भी बरामद किया है.

यह भी पढ़ें-बरेलीः तीन लाख की लूट का खुलासा, मुठभेड़ में लुटेरा गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात गत 4 जून को बारादरी थाना क्षेत्र के पीलीभीत रोड पर टॉप कैरेट नामक शोरूम में हुआ था. पुलिस ने दोनों सर्राफा कारोबारी को शाहजहांपुर जिले के तिलहर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. हालांकि शोरूम में लूटपाट की तहकीकात में जुटी एसटीएफ ने पहले ही एक बदमाश को दबोच लिया था, लेकिन उसके पास से लूट के माल बरामदगी नहीं हो पाई थी. वहीं, लूटपाट में शामिल कुछ बदमाशों ने सरेंडर कर दिया था, जिन्हें बाद में जेल भेज दिया था.

यह भी पढ़ें-जिस्म का धंधा करवाकर अपनी ही बीवी का दलाल बनना चाहता था शौहर

बताया जाता है चोरी का माल बरामद नहीं हुआ तो मामला डीजीपी ऑफिस तक पहुंचा और हरकत में आई पुलिस ने शाहजहांपुर जेल में बंद मनोज कश्यप को रिमांड पर लेकर उससे उन सर्राफों कारोबारियों के नाम उगलवाए, जिन्होंने लूट का माल खरीदा था. नाम मालूम होते ही पुलिस ने तिलहर में दबिश देकर दोनों कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने नगर के तीन अन्य सर्राफों को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें-बरेली: जंजीरों में कैद होकर थाने पहुंची प्रेमिका, देखकर दंग रह गई पुलिस

तिलहर के दोनों सर्राफा कारोबारियों की पहचान क्रमशः अरविंद रस्तोगी और अजहरउद्दीन के रूप में हुई है. उनके पास पुलिस से 650 ग्राम सोना व करीब सवा किलो चांदी बरामद किया है जबकि तीसरा सर्राफा कारोबारी जुल्फिकार अभी फरार है, जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

(रिपोर्ट- हरीश शर्मा, बरेली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर