लाइव टीवी

पहले तमंचा दिखा कर दो किशोरियों के साथ 5 आरोपियों ने किया गैंगरेप, फिर Video बना कर किया Viral

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 22, 2019, 8:58 AM IST
पहले तमंचा दिखा कर दो किशोरियों के साथ 5 आरोपियों ने किया गैंगरेप, फिर Video बना कर किया Viral
पुलिस ने आरोपियों की तलाश में टीमों का गठन किया है और जल्द गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है.

पीड़िता के पिता के पास जब वायरल वीडियो पहुंचा तो मिली वारदात की जानकारी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
बरेली. बरेली (Bareilly) में चौंकाने वाली वारदात हुई. यहां पर दो किशोरियों के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप (Gangrape) किया. जानकारी के अनुसार तमंचे की नोक पर 17 और 14 साल की दो लड़कियों को पहले अगवा किया गया और फिर वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी यहीं नहीं रुके उन्होंने इस पूरी वारदात का वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बाद में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की गई.

घटना बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जानकारी के मुताबिक 17 नवंबर को गांव का एक लड़का दोनों किशोरियो को तमंचे के बल पर खेत पर ले गया. वहां पहले से ही चार लड़के मौजूद थे. पांचों ने इसके बाद दोनों मासूमों को हवस का शिकार बनाया. विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की गई. गुरुवार को जब वीडियो गांव में चर्चा का विषय बना तो पीड़ित किशोरी के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया.

रहम की भीख मांगती रहीं किशोरियां
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दोनों किशोरी युवकों से रहम की भीख मांगती दिख रही हैं. लेकिन वे नहीं रुके. इतना ही नहीं विरोध करने पर मारपीट भी की गई. रेप के बाद दोनों को धमकी दी गई की फिर बुलाने पर आना होगा वरना वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. वारदात के चार दिन बाद आरोपियों ने  वीडियो वायरल कर दिया. यह वीडियो पीड़ित किशोरियों के घर भी पहुंचा जिसके बाद मामला दर्ज हुआ.

वही इस मामले में एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि आज पीड़िता के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया है.

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस
आरोप है कि तहरीर देने के बाद पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही. वीडियो वायरल होने के 36 घंटे बाद मुकदमा दर्ज हुआ. इस बीच आरोपियों को भागने का मौका मिल गया.

ये भी पढ़ेंः 4 बीघा जमीन के लिए बेटे ने लाठी से पीट-पीट कर की पिता की हत्‍या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 8:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर