बरेली: डकैती व हत्या के मामले में वांछित चल रहा 50 हजार का बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मुठभेड़ में घायल हुआ इनामी बदमाश

एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय ने बताया कि भूरा पठान ने बरेली के भमोरा थाना इलाके में 2018 में डकैती और हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जनपद के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में हत्या और डकैती जैसी  घटनाओं को अंजाम दे चुके 50 हजार के दुर्दांत अपराधी भूरा पठान (Criminal Bhura Pathan) की पुलिस से मुठभेड़ (Police Encounter) हुई. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश के पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है.

दरअसल, बदायूं निवासी भूरा पठान कई डकैती और हत्याओं की वारदातों को अंजाम दे चुका है. यूपी पुलिस ने इस पर 50 हजार का इनाम रखा था. एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय ने बताया कि भूरा पठान ने बरेली के भमोरा थाना इलाके में 2018 में डकैती और हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इसके अलावा बदायूं जिले में भी इसने कई वारदातों को अंजाम दिया था. जिसके बाद इसके ऊपर 50 हजार का इनाम रखा गया था.

मुखबिर की सूचना पर की गई घेराबंदी

उन्होंने बताया की सुभाषनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि भूरा पठान करगैना इलाके में अपने गैंग के लोगों से मिलने आ रहा है और किसी वारदात को अंजाम दे सकता है. जिसके बाद क्राइम ब्रान्च और सुभाषनगर पुलिस ने बदमाश को चारों तरफ से घेर लिया. अपने आपको पुलिस से घिरा देख बदमाश भूरा पठान ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी भूरा की गोलियो का जबाब गोलियो से ही दिया. इस दौरान भूरा के पैर में गोली लग गई. जिससे घायल होकर वो खेत में गिर पड़ा. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. भूरा पठान के पकड़े जाने से बरेली ही नहीं बल्कि आस-पास के अन्य जिलों की पुलिस ने भी राहत की सांस ली है. भूरा पठान के आतंक से जनता बहुत त्रस्त थी और आज आखिरकार वो पकड़ा ही गया.

ये भी पढ़ें:

COVID-19: UP में कोरोना के 411 नए मामले, संक्रमितों को आंकड़ा पहुंचा 10947

69000 शिक्षक भर्ती मामले में आंदोलनरत छात्रों के साथ खड़ी है कांग्रेस: प्रियंका

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.