लाइव टीवी

बरेली: लव मैरिज के बाद ख़त्म हुए पैसे तो महंगे शौक के लिए बन गए 'बंटी और बबली'

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 27, 2019, 1:14 PM IST
बरेली: लव मैरिज के बाद ख़त्म हुए पैसे तो महंगे शौक के लिए बन गए 'बंटी और बबली'
बरेली में पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर बंटी और बबली

लव मैरिज के बाद जब कहीं काम नहीं मिला और महंगे शौक पूरे नहीं हुए तो पति पत्नी चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगे.

  • Share this:
बरेली. लव मैरिज (Love Marriage) के बाद जब पैसे खत्म हो गए और कहीं काम नहीं मिला तो महंगे शौक को पूरा करने के लिए पति-पत्नी की जोड़ी रियल लाइफ में बंटी और बबली बन बैठे. जी हां, आपने सही सुना. पति-पत्नी बड़े ही शातिर ढंग से बाइक की चोरी (Bike Theft) करने लगे. शहर में जहां कहीं भी कोई पार्टी होती तो बन-ठन कर दोनों मेहमान बन कर पहुंच जाते. पहले तो दावत खाते और फिर वहीं से बाइक चोरी कर फरार हो जाते. बरेली पुलिस ने ऐसे ही 'बंटी और बबली' पति-पत्नी को गिरफ्तार कर उनके 10 चोरी की बाइक सहित तमाम मास्टर चाबी बरामद की गई है.

हाई-प्रोफाइल पार्टी में देते थे वारदात को अंजाम

पुलिस की गिरफ्त में खड़े यह बंटी और बबली की जोड़ी शातिर चोर है. यह पलक झपकते ही बाइक की लॉक खोल कर बाइक चोरी कर फरार हो जाते हैं और किसी को भनक तक नहीं लगती. बंटी-बबली ने कुछ समय पहले ही भाग कर लव मैरिज की थी. पुलिस की माने तो फर्रुखाबाद का रहने वाला अंशु कटियार ने आजमगढ़ की रहने वाली कंचन यादव से लव मैरिज की. घरवालों की बिना मर्जी से शादी करने के बाद प्रेमी जोड़ा बरेली आ गया और यहां किराए पर कमरा लेकर रहने लगा. लव मैरिज के बाद जब कहीं काम नहीं मिला और महंगे शौक पूरे नहीं हुए तो पति पत्नी चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगे. बाइक चोरी करते वक्त किसी को शक न हो उसके लिए दोनों बन-ठन कर शादी समारोह में शामिल होते और फिर मास्टर चाबी से बाइक की लॉक खोलकर बाइक चोरी कर फरार हो जाते.

एसएसपी बरेली शैलेश कुमार पांडेय पति-पत्नी के पास से 10 चोरी की बाइक और 15 गाड़ियों के पेपर सहित तमाम मास्टर चाबी और लॉक तोड़ने के उपकरण बरामद किए हैं. पुलिस दोनों को जेल भेज रही है. साथ ही बाकी लोगों की तलाश में जुट गई है जो चोरी की बाइक को खरीदते और बेचते थे.

ये भी पढ़ें:

फडणवीस के इस्तीफे पर अखिलेश का ट्वीट- ‘भोर की भूल’ वाले भी दें इस्तीफा

बसपा के चापलूस कोआर्डिनेटर मायावती को कर रहे गुमराह: योगेश वर्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 1:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर