लाइव टीवी
Elec-widget

बरेली: 52 बीघा जमीन के लिए भाई व भतीजे ने की थी महिला दरोगा की हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 30, 2019, 11:29 AM IST
बरेली: 52 बीघा जमीन के लिए भाई व भतीजे ने की थी महिला दरोगा की हत्या
मौके पर तफ्तीश करते आला अधिकारी

मृतका रीना कुमारी एसपी रीजनल ऑफिस इंटेलिजेंस में तैनात थीं और पिछले ढाई साल से पुलिस लाइन में बने सरकारी आवास में रह रही थीं.

  • Share this:
बरेली के पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में महिला दरोगा रीना कुमारी की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका के भाई और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे जमीन विवाद है. भाई और भतीजे ने 52 बीघे जमीन को हड़पने के लिए महिला दरोगा रीना कुमारी की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

मृतका रीना कुमारी एसपी रीजनल ऑफिस इंटेलिजेंस में तैनात थीं और पिछले ढाई साल से पुलिस लाइन में बने सरकारी आवास में रह रही थीं. वारदात के बाद मृतका के कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा था. ऐसा लग रहा है कि हत्या से पहले रीना ने हत्यारों से संघर्ष भी किया था. जिस वजह से कुर्सियां भी गिरी पड़ी हुई थी. इसके आलावा मृतका महिला दारोगा के दूसरे कमरे का भी सारा सामान बिखरा पड़ा मिला.

तीन दिन से थीं अकेली

मौके पर पहुंचे एसएसपी मुनिराज ने बताया कि शव देखकर लगता है की महिला दारोगा का पहले गला रेता गया और फिर सिर कुचलकर उसकी हत्या की गई है. एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह और एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय के नेतृत्‍व में दो टीमों का गठन किया था. उनका कहना है कि रीना कुमारी का शादी के दो साल बाद ही तलाक हो गया था. वह अपने 15 साल के बेटे के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि उनके बेटे का कहीं बाहर एडमिशन हुआ है और तीन दिन से एसआई रीना कुमारी घर पर अकेले ही थीं.

(बरेली से हरीश शर्मा की रिपोर्ट)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...