लाइव टीवी

बरेली: कोटे के विवाद में महिला ग्राम प्रधान को दिनदहाड़े मारी गोली !

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 27, 2019, 8:30 PM IST
बरेली: कोटे के विवाद में महिला ग्राम प्रधान को दिनदहाड़े मारी गोली !
बरेली में दिन दहाड़े महिला ग्राम प्रधान को बदमाशों ने गोली मारी

बहेड़ी इलाके के गरीबपुरा की ग्राम प्रधान (village head) संतोष भारती स्कूटी से जा रही थीं इसी दौरान उन्हें दिन-दहाड़े गोली मार दी गई. गोली लगने से भाजपा (BJP) नेत्री स्कूटी से गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गए.

  • Share this:
बरेली. जनपद के बहेड़ी इलाके में कोटे के विवाद को लेकर ग्राम प्रधान भाजपा नेत्री संतोष भारती को हथियार बंद बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी. गोली लगने से भाजपा नेत्री गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

कोटे के विवाद में मारी गोली!
घटना की सूचना पर बरेली एसएसपी, पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि बहेड़ी इलाके के गरीबपुरा की ग्राम प्रधान संतोष भारती किसी काम से स्कूटी से जा रही थीं इसी दौरान उन्हें दिन-दहाड़े गोली मार दी गई. गोली लगने से भाजपा नेत्री स्कूटी से गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. सीएचसी के डाक्टरों ने उनकी हालत देखते हुए इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

आरंभिक सूचना के मुताबिक ग्राम प्रधान संतोष भारती का कोटे की दुकान व राशन के मसले को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था उन पर हुए हमले के तार फिलहाल इसी रंजिश से जोड़े जा रहे हैं. एसपी ग्रामीण डॉ. संसार सिंह के मुताबिक पीड़िता व उनके परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है व एक आरोपी को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. ग्राम प्रधान संतोष भारती का इलाज फिलहाल मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

(हरीश शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - कानपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से गिरी महिला, गंभीर रूप से घायल

Loading...

बड़े संकट में रायबरेली से MLA अदिति सिंह, कांग्रेस ने दी विधायकी ख़त्म करने के लिए नोटिस


बाराबंकी: स्थानीय कलाकारों का हुनर दिखाएगी फ़िल्म "डर्टी पॉलिटिक्स"

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 8:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...