बरेली: शादी की जिद पर अड़ी युवती प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी, लगाए गंभीर आरोप, FIR

बरेली में प्रेमी के घर के बाहर धरना देने बैठी युवती

बरेली (Bareilly) के एसपी क्राइम सुशील कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. विवेचना के दौरान जो तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में शादी की जिद पर अड़ी एक युवती प्रेमी के घर के बाहर धरना देने पहुंच गई. युवती ने आरोप लगाया की युवक ने शादी का झांसा देकर 4 साल तक उसके साथ संबंध बनाया और अब वो 8 नवंबर को दूसरी जगह शादी करने जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस युवती को समझाने का प्रयास कर रही है लेकिन वह हटने को तैयार नहीं है.

प्रेमी की दूसरी लड़की से शादी की सूचना पर भड़की

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव जादोपुर गांव में प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है. प्रेमी किसी और लड़की से निकाह करने जा रहा है. युवती को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई कि प्रेमी की 8 नवंबर को दूसरी लड़की से शादी हो रही है तो वो प्रेमी के घर जा बैठी. उसने वहीं धरना देना शुरू कर दिया. पीड़िता का आरोप है की उसके प्रेमी के घरवालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया. जिस वजह से वो घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई है.

प्रेमी का पिता बोला- झूठ बोल रही है लड़की

युवती का कहना है अब चाहे उसकी जान क्यों न चली जाए लेकिन वो यहां से नही हटेगी और शादी करके ही रहेगी. वहीं युवक के पिता का कहना है कि ये लड़की झूठ बोल रही है. पुलिस मामले की जांच कर चुकी है और उसमे लड़की द्वारा लगाए गए आरोप झूठे पाए गए है. उनका कहना है कि उनका बेटा हरियाणा में जॉब करता है और एक महीने से वहीं है.



युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है, जांच जारी: एसपी क्राइम

इस मामले में एसपी क्राइम सुशील कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. विवेचना के दौरान जो तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.