बरेलीः चाऊमिन खिलाने के बहाने 5 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म की कोशिश

पुलिस ने गिरफ्तार विजेंद्र कश्यप के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. किला थाने के प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 10:19 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 10:19 PM IST
बरेली जिले के किला थाना इलाके में एक पड़ोसी युवक द्वारा पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है. आरोप है युवक ने पीड़ित बच्ची को चाउमीन खिलाने के बहाने से अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप का प्रयास किया. बच्ची की मां ने किला थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें-चार्जिंग के दौरान मोबाइल में उतरा करंट, चिपककर 3 साल के मासूम की मौत

रिपोर्ट के मुताबिक मासूम बच्ची घर में अकेला पाकर विजेंद्र कश्यप नामक पड़ोसी युवक घर में घुस आया और बच्ची को चाउमीन खिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप का प्रयास किया, लेकिन किसी तरह से बच्ची आरोपी के चंगुल से छूटकर वापस आ गई और अपनी मां आपबीती सुनाई.

यह भी पढ़ें-बरेली: तीन तलाक के बाद ससुर के साथ हलाला, फिर शौहर ने किया रेप

बच्ची के परिजन बच्ची की आपबीती सुनने के बाद तुरंत किला थाने पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने गिरफ्तार विजेंद्र कश्यप के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. किला थाने के प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया.

(रिपोर्ट-हरीश शर्मा, बरेली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर