Home /News /uttar-pradesh /

bda bulodjar runs over samajwadi party mla shahzil islam who threatens cm yogi adityanath upat

CM योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाले सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला BDA का बुलडोजर

बरेली: सपा विधायक शहजिल  इस्लाम के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर

बरेली: सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर

Bareilly News: शहजिल इस्लाम (SP MLA Shahzil Islam) पर आरोप है कि उन्होंने बगैर नक्शा पास करवाए पेट्रोल पंप का निर्माण करवाया था. जिसके बाद बरेली विकास प्राधिकरण ने कार्रवाई करते हुए उनके सीबीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर न केवल बुलडोजर चलवाया बल्कि उसे सील कर दिया. इतना ही नहीं प्राधिकरण की टीम ने पंप पर लगी सीएनजी गैस और पेट्रोल की मशीनों को भी सीज कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. यूपी के बरेली जनपद के भोजीपुरा विधानसभा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेतावनी देना अब भारी पड़ने लगा है. कुछ दिन पहले ही सपा कार्यालय पर आयोजित एक सम्मान समारोह में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेतावनी देते हुए कहा था कि बोली चलेगी तो गोलियां चलेंगी, इसका वीडियो वायरल होने के बाद शहजिल इस्लाम के साथ ही जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चला दिया.

शहजिल इस्लाम (SP MLA Shahzil Islam) पर आरोप है कि उन्होंने बगैर नक्शा पास करवाए पेट्रोल पंप का निर्माण करवाया था. जिसके बाद बरेली विकास प्राधिकरण ने कार्रवाई करते हुए उनके सीबीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर न केवल बुलडोजर चलवाया बल्कि उसे सील कर दिया. इतना ही नहीं प्राधिकरण की टीम ने पंप पर लगी सीएनजी गैस और पेट्रोल की मशीनों को भी सीज कर दिया है. विधायक पर आरोप है कि उनका पेट्रोल पंप विकास प्राधिकरण से बिना किसी मानचित्र की स्वीकृति पर बनाया गया था. कई बार नोटिस भेजकर कंपाउंडिंग कराने के लिए कहा गया था, लेकिन पंप मालिक की तरफ से कोई स्वीकृति नहीं ली गई. जिसके बाद आज प्राधिकरण की टीम ने बुलडोजर चलाकर पंप को जमींदोज कर दिया.

दो साल पहले ही मिला था नोटिस
विकास प्राधिकरण के अधीक्षण अभियंता राजीव दीक्षित ने बताया कि दो वर्ष पहले शहजिल इस्लाम को नोटिस जारी किया था. वर्ष 2021 में पंप के ध्वस्तीकरण के आदेश कर दिए गए थे, इसके बावजूद इनकी तरफ से नक्शे के लिए कोई स्वीकृति नहीं ली गई. साथ ही सपा विधायक पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने के प्रयास का भी आरोप है. इन्हीं आरोपों के बाद आज पंप जमींदोज कर दिया गया. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही शहजिल इस्लाम ने सीएम योगी को लेकर विवादित बयान दिया था. जिस बयान के बाद पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी के नेता की तहरीर पर सपा नेता संजीव सक्सेना और सपा विधायक शहजिल इस्लाम पर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली थी.

Tags: Bareilly Big News, Bareilly city news, Bareilly police, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर