देव स्थान पर मीट खा रहे मजदूरों की जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 31, 2019, 9:10 PM IST

वायरल वीडियो बहेड़ी थाना क्षेत्र के शेखूपुर का है. जहाँ 4 मजदूर देव स्थान पर जमीन पर बैठकर खाना खा रहे थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बरेली में बहेडी थाना क्षेत्र के गांव शेखुपुरा में मजदूरों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई देता है कि देव स्थान पर खाना खा रहे मजदूरों की इलाके के कुछ लोग जमकर पिटाई कर रहे हैं. युवकों ने मजदूरों की लात, घूसों और बेल्टों से जमकर पिटाई की. वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने और मजदूरों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

इलाके में काम करने आए थे मजदूर
वायरल वीडियो बहेड़ी थाना क्षेत्र के शेखूपुर का है. जहाँ 4 मजदूर देव स्थान पर जमीन पर बैठकर खाना खा रहे थे. इस दौरान वहां पर इलाके के कुछ लोग आ गए और उन्होंने जब देखा कि मजदूर मीट खा रहे हैं तो उन लोगों ने मजदूरों को लात, घूसे, चप्पल और बेल्ट से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. मजदूर इलाके में बन रहे मकान में मजदूरी करने आए थे और वो खाना खाने के लिए देव स्थान के अंदर चले गए थे. लोगों को जब पता चला कि देव स्थान में मजदूर मीट खा रहे हैं तो उनकी जमकर पिटाई कर दी. उन्हीं में से एक व्यक्ति ने मजदूरों की पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

मुकदमा हुआ दर्ज

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

(रिपोर्ट-  हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें--
Loading...

यूपी: एक ही दिन में सपा के दो नेताओं की गोली मारकर हत्या

DU के रामलाल आनंद कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

महाराष्ट्र बीजेपी को जल्द मिल सकता है नया प्रदेश अध्यक्ष

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्राइम टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 31, 2019, 8:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...