लाइव टीवी

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की परिजनों ने गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 3, 2019, 8:42 PM IST
प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की परिजनों ने गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट
प्रेमी की हत्या

प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी मिलने के लिए रात में उसके घर गया था, तभी घर वाले आ गए. बेटी के कमरे में प्रेमी को देख घर वालों के होश उड़ गए और उन्होंने प्रेमी को गला दबाकर मार दिया.

  • Share this:
बरेली में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की उसके परिजनों ने गला दबाकर हत्या कर दी है. दरअसल प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए रात में उसके घर गया था, तभी घर वाले आ गए. बेटी के कमरे में प्रेमी को देख घर वालों के होश उड़ गए और उन्होंने प्रेमी को गला दबाकर मार दिया. इतना ही नहीं प्रेमी के साथ गये उसके फुफेरे भाई को भी प्रेमिका के घर वालों ने मौत के घाट उतार दिया. आरोपियों ने दोनों के लाश को राम गंगा नदी में ले जाकर फेंक दिया. पुलिस ने इस डबल मर्डर का खुलासा करते हुए बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों लाशों को शाहजहांपुर के गंगा नदी से बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि बिगत 21 फरवरी से जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एमए का छात्र भूपेंद्र और उसका फुफेरा भाई वीरेंद्र लापता थे. परिजनों ने फरीदपुर थाने में दोनों की गुमशुदगी दर्ज कराई . पुलिस ने दो लड़कों की गुमशुदगी को गंभीरता से लेते हुए जब मामले की जांच शुरू की तो जो कहानी निकल कर सामने आई उसे सुनकर सभी हैरान रह गए . पुलिस ने भूपेंद्र के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली तो उसमें शाहजहांपुर कटरा की एक लड़की का नंबर पर लगातार बात होने की जानकारी मिली. पुलिस ने लड़की को पूछताछ के लिए बुलाया.

पुलिस ने जब प्रेमिका के पिता वीरपाल यादव और उसका बेटा इंद्रपाल यादव को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो झूठी शान की खातिर डबल मर्डर करना बताया गया. पुलिस की मानें तो भूपेंद्र का शाहजहांपुर कटरा की उषा नाम की लड़की से प्रेम संबंध थे. 21 फरवरी को लड़की ने मिलने के लिए घर पर बुलाया. भूपेंद्र प्रेमिका के बुलावे पर अपने फुफेरे भाई धीरेंद्र को लेकर प्रेमिका के घर पहुंच गया. रात लगभग 1:00 बजे प्रेमिका के घर वाले घर वापस आ गए .

घर में बेटी के प्रेमी को देख बौखला गए और भूपेंद्र की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. दोनों की लाश को रात के अंधेरे में रामगंगा पुल के नीचे नदी में फेंक देिया. पुलिस ने 10 दिन बाद प्रेमिका के पिता और भाई को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर रामगंगा नदी से दोनों लाशों को बरामद कर लिया है. दोनों आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है . (रिपोर्ट-हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें: लड़की के घरवालों ने की प्रेमी की हत्या, खबर सुनते ही प्रेमिका ने लगा ली फांसी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2019, 8:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...