बरेलीः बीजेपी नेता पर विधवा की जमीन पर कब्जा करने का आरोप

पीड़ित विधवा से रंगदारी मांगने वाला एक ऑडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, आरोप है ऑडियो में आवाज बीजेपी नेता संदीप अग्रवाल की है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2018, 11:26 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2018, 11:26 AM IST
बरेली जिले के बीजेपी महानगर कोषाध्यक्ष संदीप अग्रवाल पर एक विधवा महिला की जमीन पर कब्जा करने और बदले में रंगदारी मांगने का आरोप लगा है. यही नहीं, पीड़ित विधवा से रंगदारी मांगने वाला एक ऑडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, आरोप है ऑडियो में आवाज बीजेपी नेता संदीप अग्रवाल की है.

पीड़ित विधवा रूखमणी देवी ने मामले की शिकायत आईजी रेंज डीके ठाकुर से की है. शिकायत मिलने के बाद पूरे मामले पर आईजी रेंज का कहा है कि वो मामले की जांच अपने स्तर करवाएंगे और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट के मुताबिक इज़्ज़तनगर थाना क्षेत्र के मठ लक्ष्मीपुर में पीड़ित विधवा ने एक प्रॉपर्टी डीलर से 100 गज़ जमीन खरीदी थी और जब निर्माण कार्य करवाने लगी तो कथित बीजेपी नेता व आरोपी संदीप अग्रवाल ने पुलिस की मदद से निर्माण कार्य रुकवा दिया.

पीड़ित विधवा के मुताबिक जब वह मामले की शिकायत प्रॉपर्टी डीलर से की तो प्रॉपर्टी डीलर ने मामला सुलझाने के लिए आरोपी संदीप अग्रवाल से बात करने को कहा. विधवा ने बताया कि आरोपी संजय अग्रवाल ने प्रॉपर्टी डीलर के जरिए मामले के निपटारे के लिए पैसों की डिमांड रखी, जिसके बाद मामले की उसने आईजी रेंज से की.
First published: April 18, 2018, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...