होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

सपा-बसपा रिश्तों पर बोलीं जयाप्रदा- ये तो होना ही था, बस थोड़ी देर हो गई

सपा-बसपा रिश्तों पर बोलीं जयाप्रदा- ये तो होना ही था, बस थोड़ी देर हो गई

file photo

file photo

बीजेपी नेता जयाप्रदा ने सपा-बसपा गठबंधन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह तो होना ही था, बस थोड़ी देर से हुआ है.

    बीजेपी नेता जयाप्रदा ने सपा-बसपा गठबंधन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह तो होना ही था, बस थोड़ी देर से हुआ है. जया का कहना कि अगर चुनाव से पहले यह गठबंधन टूटता और मायावती ने यह निर्णय पहले किया होता तो आज रामपुर में गणित अलग होता. बीजेपी नेता ने पीएम मोदी के एक भाषण की याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था ये गठबंधन टूट जाएगा. और वैसा ही हुआ. जया प्रदा के मुताबिक यह रिश्ता टूटना ही था क्योंकि यह स्वार्थ का रिश्ता था प्रेम का नहीं. अब मायावती को लगता है कि अखिलेश यादव का नियंत्रण पार्टी पर नहीं बचा है इसी वजह से वो अलग होकर विधानसभा की 11 सीटों पर उपचुनाव लड़ना चाहती हैं.

    जया प्रदा ने अपनी हार पर कहा कि रामपुर में खबर उड़ाई गई कि मायावती पीएम बनने वाली हैं तो भोली जनता ने सोचा कि उन्हें वोट दे देते हैं. जया प्रदा के देशवासियों और खास तौर पर रामपुर की जनता को ईद की मुबारकबाद भी दी है. उन्होंने कहा है कि ईद के पावन मौके को सभी लोग गिले-शिकवे भुलाकर हर्ष के साथ मनाइए.

    गौरतलब है कि सपा-बसपा के खराब होते रिश्तों के बीच तेजी से राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. मंगलवार को मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने भी सपा का पक्ष लेते हुए मायावती पर निशाना साधा था.

    ( विशाल सक्सेना की रिपोर्ट )

    ये भी पढ़ें:

    सपा-बसपा से तालमेल करना चाहती है राजभर की पार्टी

    बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हुआ बाप

    गाजीपुर में एक साथ उठी मां-बेटी की अर्थी, पुलिस ने तुरंत...

    आपके शहर से (बरेली)

    बरेली
    बरेली

    Tags: Akhilesh yadav, BSP, Jaya prada, Mayawati, Mulayam Singh Yadav

    अगली ख़बर