इस मंदिर में नहीं हुई थी BJP MLA के बेटी की शादी, मैरिज सर्टिफिकेट को महंत ने बताया फर्जी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के सर्टिफिकेट को महंत ने फर्जी बताया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 6:46 PM IST
इस मंदिर में नहीं हुई थी BJP MLA के बेटी की शादी, मैरिज सर्टिफिकेट को महंत ने बताया फर्जी
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 6:46 PM IST
बरेली भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी की शादी को लेकर एक नया मामला सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि राक्षी ने प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में अपने प्रेमी से शादी की थी. लेकिन मंदिर के महंत परशुराम दास ने मंदिर में किसी भी शादी होने से इनकार कर दिया है. महंत का कहना है कि राम जानकी मंदिर कोई शादी नहीं होती है.

शादी के सर्टिफिकेट को महंत ने बताया फर्जी


वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के सर्टिफिकेट को महंत ने फर्जी बताया है. उन्होंने कहा कि सर्टिफिकेट में शादी कराने वाले ज्योतिषातचार्य विश्व पति शुक्ल को भी वो नहीं जानते हैं. महंत परशुराम दास की माने तो मंदिर की छवि खराब करने के लिए सर्टिफिकेट जारी किया गया होगा. इस मामले में मंहत पुलिस से भी शिकायत करेंगे.

साक्षी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में दायर की थी याचिका

बता दें कि विधायक राजेश मिश्र की बेटी साक्षी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर अपने पिता से सुरक्षा की गुहार लगाई है. अनुसूचित जाति के युवक से शादी करने वाली साक्षी की याचिका पर कोर्ट आज यानी गुरुवार को सुनवाई करेगा. वहीं, इस मामले में विधायक राजेश कुमार मिश्रा ने कहा कि जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है. बेटी बालिग है. उसको निर्णय लेने का अधिकार है. किसी को धमकी नहीं दी है.



साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा कि हम अपने काम में व्यस्त हैं, अपनी विधानसभा में जनता का काम कर रहा हूं. बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रह हूं ‘मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

एक्‍सप्रेसवे हादसा: झपकी नहीं यह है एक्सीडेंट की बड़ी वजह

हरदोई पुलिस का कारनामा: हिन्दू युवक को कब्रिस्तान में दफनाया
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...