Home /News /uttar-pradesh /

साक्षी मिश्रा के जन्मदिन पर पति अजितेश ने शेयर की पोस्ट, कहा- शुभकामनाएं VIVO की मम्मी

साक्षी मिश्रा के जन्मदिन पर पति अजितेश ने शेयर की पोस्ट, कहा- शुभकामनाएं VIVO की मम्मी

साक्षी मिश्रा के जन्मदिन पर पति अजितेश ने शेयर की पोस्ट (file photo)

साक्षी मिश्रा के जन्मदिन पर पति अजितेश ने शेयर की पोस्ट (file photo)

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने पिछले साल अपनी मर्जी से अजितेश से लव मैरिज की थी. इसके बाद वीडियो जारी कर पिता और भाई से जान को खतरा बताया था.

    बरेली. बीजेपी विधायक (BJP MLA) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के पति अजितेश ने शुक्रवार को पत्नी के जन्मदिन के अवसर पर फेसबुक पोस्ट शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए अजितेश ने लिखा, 'तुम मेरे जीवन में सबसे अच्छी, सबसे प्यारी इंसान हो, जन्मदिन की बधाई. हमेशा मेरे लिए मौजूद रहने और मेरे ऊपर ध्यान देने के लिए धन्यवाद! जन्मदिन की शुभकामनाएं वीवो की मम्मी...' बता दें कि साक्षी मिश्रा बीते 9 अगस्त को मां बनी थीं. उन्‍होंने एक बेटे को जन्म दिया था. साक्षी और उनके पति अजितेश ने बेटे के जन्म के एक महीना पूरा होने पर घर में केक काटकर जश्न भी मनाया था.

    बरेली के बिथरी से बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) अजितेश के साथ लव मैरिज के बाद से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. साल 2019 में प्रयागराज के एक मंदिर में अंतरजातीय विवाह करने के बाद एक के बाद एक तीन वीडियो जारी कर अपने पिता और भाई से जान को ख़तरा बताने वालीं साक्षी मिश्र अब एक बेटे की मां हैं. वह अब पॉलिटिक्स में अपना किस्मत अजमाना चाहती हैं.

    साक्षी मिश्रा समाजवादी पार्टी ज्वाइन करना चाहती हैं. इसके लिए उन्होंने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के माध्यम से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने का वक्त मांगा है. साक्षी मिश्रा बताती हैं कि वह अखिलेश यादव से काफी प्रभावित हैं.

    साक्षी मिश्रा के जन्‍मदिन के मौके पर उनके पति ने फेसबुक पोस्‍ट कर उन्‍हें कुछ अलग अंदाज में बधाई दी. (Facebook Screenshot)




    'शादी के बाद बेहद खुश हूं'
    इससे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा कि वह शादी के बाद बेहद खुश हैं, क्योंकि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं. साक्षी के मुताबिक, उनका (अजितेश) परिवार मेरा खयाल बहू की तरह नहीं, बल्कि बेटी की तरह रखता है. लेकिन, अपने परिवार की याद तो आती है, क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता. इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं.

    पिछले साल की थी शादी
    बीजेपी के राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरिज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    लखनऊ
    लखनऊ

    Tags: Ajitesh Kumar, Allahabad high court, Bareilly news, Bareilly police, Happy birthday, Love Story, Sakshi Mishra, UP news, Up news in hindi, UP police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर