BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा लवमैरिज के बाद नाम बदलने को क्‍यों हुईं मजबूर?

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 27, 2019, 12:01 PM IST
BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा लवमैरिज के बाद नाम बदलने को क्‍यों हुईं मजबूर?
BJP MLA की बेटी साक्षी मिश्रा ने फेसबुक पर अपना बदल लिया है. (फाइल फोटो)

लवमैरिज करने वाली बीजेपी विधायक (BJP MLA) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने कुछ दिनों पहले सीएम योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) से शिकायत की थी. इसमें उन्‍होंने उचित कार्रवाई करने की मांग की थी, ताकि वह शांति से जीवन-यापन कर सकें.

  • Share this:
शादी के बाद कई दिनों तक सोशल मीडिया (Social Media) से गायब रहीं बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्‍पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा बेशक अभी बरेली नहीं लौटी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर सक्रिय हो चुकी हैं. वह लगातार नए-नए पोस्ट डाल रही हैं. उस पर लोग लगातार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. लवमैरिज करने वालीं साक्षी मिश्रा ने फेसबुक पर अपना नाम भी बदल लिया है. उन्होंने अपना नाम 'Sakshi N-Sheenu' कर लिया है.

बता दें कि 21 अगस्त को कोर्ट में शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के बाद 22 अगस्त को साक्षी ने अपने अकाउंट पर शादी के रजिस्ट्रेशन का प्रमाणपत्र पोस्ट किया था. उनके मैरिज सर्टिफिकेट के पोस्ट होते ही उस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई थीं.

शादी का रजिस्ट्रेशन प्रमाण पत्र
साक्षी मिश्रा की शादी के रजिस्ट्रेशन का प्रमाणपत्र.


'शांति से रहना चाहती हूं'

इससे पहले साक्षी मिश्रा ने सीएम कंप्‍लेन पोर्टल पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से की शिकायत में कहा, '...देश में भी अराजकता फैल रही है. मनगढ़ंत कहानी बनाई जा रही है. इस कारण हमें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मैं अपने पति के साथ शांति से जीवनयापन करना चाहती हूं, जिसमें कठिनाई आ रही है. कृपया उचित कार्रवाई करें, जिससे मैं और मेरे ससुराल वाले स्वतंत्र नागरिक की तरह जीवनयापन कर सकें.'

क्या है पूरा मामला
बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीते 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने अजितेश से लव मैरेज कर कर लिया. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.
Loading...

ये भी पढ़ें:

बिजली के तारों में उलझकर चार्टर्ड विमान क्रैश, प्लेन में सवार सभी 6 लोग सुरक्षित

ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ मऊ में केस दर्ज, ये रही वजह

कांग्रेस के गढ़ में आज गरजेंगे CM योगी, प्रियंका गांधी भी रायबरेली दौरे पर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...