लाइव टीवी

साक्षी मिश्रा को फिर मिली जान से मारने की धमकी, बोलीं- अब CM योगी से करेंगे मुलाकात

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 8:23 PM IST
साक्षी मिश्रा को फिर मिली जान से मारने की धमकी, बोलीं- अब CM योगी से करेंगे मुलाकात
साक्षी मिश्रा को फिर मिली जान से मारने की धमकी (फाइल फोटो)

इससे पहले साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनजान युवक ने मैसेज कर धमकी दी थी कि उसने साक्षी और अजितेश को मारने के लिए 50 लाख की सुपारी ली है. उसने कथित तौर पर दोनों को तीन महीने में जान से मारने की बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 8:23 PM IST
  • Share this:
बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह (Inter Caste Marriage) के बाद चर्चा में आईं बरेली (Bareilly) से बीजेपी विधायक (BJP MLA) राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. साक्षी का आरोप है कि 1 नवंबर को यूपी के राबर्ट्सगंज जिले के रहने वाले रवि कुशवाहा नाम के लड़के ने मुझे फेसबुक पर जान से मारने की धमकी है. उसने धमकी देते हुए मैसेज में लिखा कि आज घर से बाहर मत निकलना वरना तुम्हारा मर्डर हो जाएगा. साश्री ने बताया कि धमकी मिलने के बाद इस मामले की शिकायत हमने बरेली पुलिस से की है.

अराजक तत्व पर कब होगी कार्रवाई
लव मैरिज करने वाली साक्षी मिश्रा कहती हैं कि कुछ अराजक तत्व अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं. पुलिस से शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई. इसलिए धमकी देने वालों की हिम्मत बढ़ रही है. कॉल करके मेरे पति अजितेश को अनाप शनाप बातें बोली जा रही है. रोजाना धमकियों से डरी सहमी साक्षी ने बताया कि मैं शांति चाहती हूं. अपने पति और नए परिवार के साथ खुश हूं, लेकिन दूसरी तरफ ये लोग धमकी देकर अपनी भड़ास निकालते रहते हैं.

 फेसबुक पर धमकी देने वाला रार्बटगंज निवासी रवि कुशवाह
फेसबुक पर धमकी देने वाला राबर्ट्सगंज निवासी रवि कुशवाहा


सीएम योगी और डीजीपी से करेंगी मुलाकात
साश्री आगे कहती हैं कि लोगों की हिम्मत कैसे पड़ जाती है अपशब्द बोलने की,  शायद अपने घर में भी ये लोग इसी तरह बात करते होंगे. साश्री मिश्रा ने कहा कि मुख्‍यमंत्री पोर्टल और बरेली पुलिस से शिकायत करने के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. अब मैं सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी ओपी सिंह से मुलाकात करने लखनऊ जाऊंगी. उन्होंने मीडिया से सहयोग की अपील की. बीजेपी विधायक की बेटी ने बताया कि बरेली पुलिस इन धमकियां को नजर अंदाज कर रही हैं. एक दिन कोई न कोई घटना मेरे और मेरे परिवार के साथ हो सकती है.

साक्षी मिश्रा को इंस्टाग्राम पर मिली धमकी
Loading...

इससे पहले साक्षी मिश्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनजान युवक ने मैसेज कर धमकी दी थी कि उसने साक्षी और अजितेश को मारने के लिए 50 लाख रुपये की सुपारी ली है. उसने कथित तौर पर दोनों को तीन महीने में जान से मारने की बात कही है. इस मैसेज के बाद साक्षी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है. साक्षी ने अपनी शिकायत में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. साथ ही अपनी और अपने पति अजितेश की जान को खतरा बताया है. इससे पहले साक्षी और अजितेश ने कहा था कि शादी के बाद से वो भगोड़े वाली जिंदगी जी रहे हैं.

साक्षी ने की अजितेश से शादी
बता दें कि बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीती तीन जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं और उन्होंने अजितेश से लव मैरिज कर ली थी. इसके बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. यह दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

ये भी पढ़ें : चिन्मयानंद केस: SIT ने 2 महीने में तैयार की 4700 पेज की केस डायरी, 105 लोगों के लिए बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 7:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...