लाइव टीवी

UP पुलिस ने नहीं लिया एक्शन, साक्षी मिश्रा ने PM मोदी और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखा पत्र
Bareilly News in Hindi

NAVEEN LAL SURI | News18Hindi
Updated: January 31, 2020, 3:09 PM IST
UP पुलिस ने नहीं लिया एक्शन, साक्षी मिश्रा ने PM मोदी और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखा पत्र
साक्षी मिश्रा ने PM मोदी और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखा पत्र (फाइल फोटो)

अजितेश से लव मैरिज करने वाली साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने पीएम मोदी (PM Modi) और इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को लिए अपने पत्र में देश में हो रहे साइबर क्राइम (Cyber Crime) की घटनाओं पर अंकुश लगाने का अनुरोध किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2020, 3:09 PM IST
  • Share this:
बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह (Inter Caste Marriage) करने के बाद सुर्खियों में आई बरेली (Bareilly) से बीजेपी विधायक (BJP MLA) राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) के मुख्य न्यायाधीश (चीफ जस्टिस) को पत्र लिखा है. साक्षी ने अपने पत्र में देश में हो रहे साइबर क्राइम (Cyber Crime) की घटनाओं पर अंकुश लगाने का अनुरोध किया है.

न्यूज़ 18 से बातचीत में साक्षी ने कहा कि मैं फेक प्रोफाइल से परेशान हूं, जो मेरे परिवार और रिश्तेदारों को मैसेज कर के आपसी मतभेद कराने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा कि भारत में मेरी तरह और भी पीड़ित हैं, जो इस समस्या से जूझ रहे हैं. कई बार यूपी पुलिस (UP Police) से शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कोई सीरियस एक्शन नहीं लिया. साक्षी मिश्रा ने कहा कि थक हार कर मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर फेसबुक प्रोफाइल को पहचान पत्र से लिंक करने का अनुरोध किया है.

साक्षी ने पीएम मोदी और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखा पत्र
साक्षी ने पीएम मोदी और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखा पत्र


साक्षी मिश्रा को इंस्टाग्राम पर मिली थी धमकी

इससे पहले साक्षी मिश्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनजान शख्स ने मैसेज कर धमकी दी थी कि उसने साक्षी और अजितेश को मारने के लिए 50 लाख रुपये की सुपारी ली है. उसने कथित तौर पर दोनों को तीन महीने के अंदर जान से मारने की बात कही है. धमकी भरे इस मैसेज के बाद साक्षी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत की है. साक्षी ने अपनी शिकायत में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. साथ ही अपनी और अपने पति अजितेश की जान को खतरा बताया. इससे पहले साक्षी और अजितेश ने कहा था कि शादी के बाद से वो भगोड़े वाली जिंदगी जी रहे हैं.

साक्षी मिश्रा और अजितेश (file photo)
साक्षी मिश्रा और अजितेश (फाइल फोटो)


साक्षी ने की अजितेश से शादीबता दें कि बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल तीन जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरेज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

ये भी पढ़ें:- कुंभ मेले के सफल आयोजन से खुश योगी सरकार, अफसरों-कर्मियों को मिलेगा 50 हजार रुपये बोनस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 5:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर