Home /News /uttar-pradesh /

यूपी चुनावः BJP विधायक पप्पू भरतौल के सपा में शामिल होने की क्यों उड़ी अफवाह?

यूपी चुनावः BJP विधायक पप्पू भरतौल के सपा में शामिल होने की क्यों उड़ी अफवाह?

Bareilly: इसी से खफा विधायक ने बारादरी थाने में दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. (File photo)

Bareilly: इसी से खफा विधायक ने बारादरी थाने में दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. (File photo)

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव की तारीखें सामने आते ही फेक न्यूज का भी सिलसिला तेज हो गया है.इसी कड़ी में बरेली की बिथरी चैनपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के भी समाजवादी पार्टी में शामिल होने की अफवाह उड़ने पर विधायक ने दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट (FIR) दर्ज कराई है. बता दें कि इस बार विधानसभा चुनाव में भरतौल के टिकट करने की चर्चाएं थी. इसके बाद यह घटनाक्रम सामने आया. बारादरी थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक के मुताबिक आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. यूपी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election) का बिगुल बजते ही सोशल मीडिया में फेक न्यूज तेजी से वायरल होने लगी है. इसी कड़ी में बरेली (Bareilly) की विधानसभा बिथरी चैनपुर के भाजपा विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल (Rajesh Mishra Alias Papau Bhartol) के सपा में शामिल होने की अफवाह काफी समय से उड़ रही थी. इससे खफा विधायक ने अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ बारादरी थाने में रविवार रात मुकदमा दर्ज कराया है. इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. दरअसल विधायक के खिलाफ काफी दिनों से सोशल मीडिया पर टिकट कटने और सपा में शामिल होने की अफवाह उड़ रही थी.

उधर, भाजपा विधायक राजेश मिश्रा और पप्पू भरतौल ने अफवाह का खंडन करते हुए बताया कि मेरे खिलाफ गलत प्रचार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि काफी दिनों से अफवाह उड़ रही थी. भाजपा में टिकट कटने वालों की एक वायरल सूची में भी उनका नाम शामिल था. इसके साथ ही उनके सपा में शामिल होने की अफवाह भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसके चलते विधायक को जनता के साथ ही पार्टी में भी सफाई देनी पड़ रही थी. इसी से खफा विधायक ने बारादरी थाने में दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

UP chunav: बेटे आदित्य के लिए शिवपाल यादव छोड़ देंगे परंपरागत जसवंतनगर सीट, कुछ इस तरह हैं चर्चाएं

आरोपियों की गिरफ्तारी जल्दः थाना प्रभारी

बारादरी थाने के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. इनकी तलाश में दबिश भी दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि विधानसभा चुनाव के बारे में राजनीतिक दलों के चुनावी विज्ञापनों पर इस बार चुनाव आयोग कड़ी नजर रखेगा. इलेक्ट्रानिक मीडिया पर प्रसारित होने वाले विज्ञापनों को जारी करने से पहले आयोग से अनुमति लेनी होगी. अखबारों में विज्ञापन प्रकाशित होने पर अगर उसमें किसी आपत्तिजनक तथ्य की शिकायत आयोग से की गई तो अखबार के संपादक से भी आयोग पूछताछ करेगा. वहीं फेक न्यूज पर आयोग की पैनी नजर रहेगी.

Tags: Bareilly news, Bjp government, Fake news, UP BJP, UP Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर