लव मैरिज करने वाली साक्षी के ससुर ने MLA पिता से किया निवेदन, बख्श दो जान

4 जुलाई को प्रयागराज के एक मंदिर में शादी के बाद से ही साक्षी के ससुर हरीश 5 जुलाई से बरेली छोड़कर भागे-भागे फिर रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 3:11 PM IST
लव मैरिज करने वाली साक्षी के ससुर ने MLA पिता से किया निवेदन, बख्श दो जान
साक्षी और अजितेश लगा रहे हैं सुरक्षा की गुहार
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 3:11 PM IST
दलित युवक से शादी करने वाली बरेली बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी के ससुर हरीश ने अपने समधी से भावनात्मक अपील करते हुए निवेदन किया है कि वे दोनों बच्चों की जान बख्स दें. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि दोनों बच्चे बालिग़ हैं और खुद फैसला लिया है. मैं पूरी कोशिश करूंगा की दोनों को खुश रखूं.

4 जुलाई को प्रयागराज के एक मंदिर में शादी के बाद से ही साक्षी के ससुर हरीश 5 जुलाई से बरेली छोड़कर भागे-भागे फिर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपरोक्ष रूप से बच्चों को जान से मारने की धमकी मिल रही है. मैं भी इसी वजह से भागा-भागा फिर रहा हूं. बता दें साक्षी ने दलित युवक अजितेश से लव मैरिज की है. इसके बाद बुधवार शाम को दोनों ने वीडियो जारीकर विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और उनके मित्र राजीव राणा से जान को खतरा बताया. इतना ही नहीं साक्षी ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है. हालांकि कोर्ट में गुरुवार को उपस्थि न हो पाने की वजह से मामले की अगली सुनवाए 15 जुलाई को होगी.



मीडिया को दिया धन्यवाद

अजितेश के पिता हरीश ने कहा कि मीडिया की वजह से विधायक राजेश मिश्र ने अब ये बयान दिया है कि उनसे या उनके परिवार से किसी को कोई खतरा नहीं है. मैं इसके लिए मीडिया का शुक्रगुजार हूं. अपने बेटे और बहु की सुरक्षा को लेकर चिंतित हरीश ने कहा, "मैं विधायक जी से निवेदन करता हूं कि जिद छोड़ दें. दोनों बालिग़ हैं और ये फैसला दोनों का है. मैं भरोसा दिलवाता हूं कि दोनों को खुश रखूंगा."

अजितेश के पिता हरीश


डरे सहमे हरीश ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि दोनों कहां हैं. वे दोनों को लेकर काफी चिंतित हैं. उन्होंने कहा कि मैं विधायक जी से बैठकर मसले पर बातचीत करने को भी तैयार हूं. बस अब वे जिद छोड़ दे.

एसएसपी बोले डरने की जरूरत नहीं, पुलिस करेगी सुरक्षा
Loading...

मामला मीडिया में आने पर एसएसपी मुनिराज ने कहा कि साक्षी को सुरक्षा गार्ड देने का आदेश दिया गया है. उन्होंने कहा कि नव दंपत्ति की लोकेशन मिलते ही सुरक्षा दी जाएगी. इतना ही नहीं साक्षी के पति के घर भी पुलिस पिकेट लगाई गई है. उन्होंने कहा कि नव दंपति को डरने की जरूरत नहीं है, बरेली पुलिस उनकी सुरक्षा करेगी.

विधायक बोले मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं

वहीं बेटी के आरोपों पर बीजेपी विधायक राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल ने कहा कि जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है. बेटी बालिग है. उसको निर्णय लेने का अधिकार है. मेरे या मेरे परिवार की तरफ से किसी को धमकी नहीं दी गई है. साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा कि हम अपने काम में व्यस्त हैं, अपनी विधानसभा में जनता का काम कर रहा हूं. बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रह हूं ‘मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं है.

ये भी पढ़ें -

दलित युवक से शादी करने वाली BJP विधायक की बेटी पहुंची हाईकोर्ट, लगाई सुरक्षा की गुहार

VIDEO: बेटी के दलित लड़के से शादी पर BJP विधायक ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...