साक्षी मिश्रा और अजितेश को मिली सुरक्षा, इलाहाबाद लेकर रवाना हुई UP पुलिस

बरेली के बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश को आखिरकार पुलिस सुरक्षा मिल गई है. यूपी पुलिस उन्‍हें लेकर इलाहाबाद के लिए रवाना हो गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 1:54 PM IST
साक्षी मिश्रा और अजितेश को मिली सुरक्षा, इलाहाबाद लेकर रवाना हुई UP पुलिस
साक्षी मिश्रा और अजितेश को मिली सुरक्षा, इलाहाबाद लेकर रवाना हुई UP पुलिस
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 1:54 PM IST
बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश  को आखिरकार पुलिस सुरक्षा मिल गई. आज यूपी पुलिस ने दिल्ली के गीता कॉलोनी से साक्षी, अजितेश, अजितेश के मामा, भाई और पिता से मुलाकात की. इसके बाद यूपी पुलिस साक्षी, अजितेश और उनके रिश्‍तेदारों को अपनी सुरक्षा में लेकर इलाहाबाद रवाना हो गई. दरअसल, 15 जुलाई को इलाहाबाद हाईकोर्ट में साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश से जुड़े मामले की सुनवाई है.

वहीं, साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है. साक्षी से शादी करने से पहले अजितेश ने फेसबुक पर हथियारों के साथ कुछ फोटो पोस्ट की थी. मामले का खुलासा होने के बाद अजितेश ने रविवार को अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है. हालांकि, हथियारों के साथ अजितेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.



लव स्टोरी में आई ट्विस्ट

इससे पहले साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर वायरल हो रही थी. अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है. शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी. शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थीं. लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने इस सगाई में सात लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च की थी. उन्होंने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए. समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई. उसकी भरपाई कौन करेगा?.

फेसबुक चलाने के लिए मना करते थे 

साक्षी मिश्रा ने कहा कि उनके पापा उन्‍हें फेसबुक चलाने से भी मना करते थे. वह बहुत ज्यादा कान के कच्चे हैं. मेरे घर में कहने के लिए लड़के-लड़की में कोई भेद नहीं है, लेकिन कम से कम हम तीनों भाई-बहन के रूप में तो भेद-भाव है.

पापा मुझे माफ करना
Loading...

हालांकि, साक्षी मिश्रा ने दलित युवक से शादी करने के बाद न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा कि मैंने गलती तो की है, लेकिन ऐसे हालात हो गए थे कि मुझे ऐसा करना पड़ा. पापा मुझे माफ कर देना. बता दें कि साक्षी ने अजितेश कुमार से 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में लव मैरिज की है.

ये भी पढ़ें -

NEWS18 Exclusive: साक्षी मिश्रा बोलीं- फेसबुक तक चलाने से मना करते थे पापा

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा IAS लड़के से करवाना चाहते थे बेटी साक्षी की शादी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...