BJP MLA का डीआईजी बरेली को पत्र- अपराधियों की तरह टॉप-10 कुख्यात पुलिसवालों की भी जारी करें लिस्ट
Bareilly News in Hindi

BJP MLA का डीआईजी बरेली को पत्र- अपराधियों की तरह टॉप-10 कुख्यात पुलिसवालों की भी जारी करें लिस्ट
बरेली के विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल (File Photo)

बरेली से बीजेपी विधायक (BJP MLA) राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने पत्र में लिखा है कि जिले के सभी थानों में तैनात पुलिसकर्मी जोकि भ्रष्टाचार, बगावत, खनन, तस्करी, जुआं-सट्टा, शराब, गोकशी, वैश्यावृत्ति आदि अनेकों अवैध कार्य करवा रहे हैं, उनकी भी सूची बनाकर कोई ठोस कार्रवाई की जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 22, 2020, 10:57 PM IST
  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में बिथरी चैनपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक (BJP MLA) राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल (Rajesh Kumar Mishra AKA Pappu Bhartaul) ने बरेली जोन के डीआईजी राजेश पांडेय (DIG Rajesh Pandey) को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने मांग की है कि जिले के सभी थानों ने जो भी कुख्यात बदमाशों (Notorious Criminals) की सूची बनाई जाए, उसमें कुख्यात पुलिसकर्मियों (Notorious Policemen) की भी सूची बनाई जाए. क्योंकि बदमाशों के साथ-साथ पुलिस भी बरामर की हिस्सेदार है, जो हकीकत में निर्दोषों पर कार्रवाई करती है और आपराधिक किस्म के व्यक्तियों से सांठ-गांठ कर अपराध को बढ़ावा देती है.

पुलिसकर्मी तमाम अवैध कार्यों में संलिप्त

पत्र में आगे विधायक ने लिखा है कि आपने श्रीप्रकाश शुक्ला जैसे अनेकों अपराधियों को एनकाउंटर कर मार गिराया. ऐसे ही जिले के सभी थानों में तैनात पुलिसकर्मी जोकि भ्रष्टाचार, बगावत, खनन, तस्करी, जुआं-सट्टा, शराब, गोकशी, वैश्यावृत्ति आदि अनेकों अवैध कार्य करवा रहे हैं, उनकी भी सूची बनाकर कोई ठोस कार्रवाई की जाए.



ये भी देखें:


होना चाहिए भंडाफोड़

पप्पू भरतौल ने लिखा है कि कुख्यात टॉप टेन बदमाशों पर आपके द्वारा वाकई ठोस कदम उठाया गया है, जो बहुत प्रशंसनीय है. इसके साथ जनता यह भी जानना चाहती है कि पुलिस महकमे के जो टॉप टेन कुख्यात पुलिसकर्मी हैं, जो वर्दी की आड़ में सभी गैरकानूनी कार्यों को अंजाम देकर पुलिस को बदनाम कर रहे हैं, उनके कर्मों का भी भंडाफोड़ होना चाहिए.

pappu bhartaul letter
विधायक राजेश कुमार मिश्रा का डीआईजी बरेली को लिखा गया पत्र


आप जैसे अधिकारियों का जनता को रहता है इंतजार

आप बहुत ईमानदार छवि के अधिकारी हैं, जनता को आप जैसे अधिकारियों का सदैव इंतजार रहता है. आपके द्वारा उठाए गए ठोस कदमों से जनता बहुत खुश रहती है. आपकी कार्यशैली द्वारा जनता स्वयं को सुरक्षित महसूस कर रही है. हकीकत में पुलिस महकमे को आप जैसे अधिकारियों की अत्यंत आवश्यकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading