बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा IAS लड़के से करवाना चाहते थे बेटी साक्षी की शादी

दलित युवक से शादी करने वाली बरेली के बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी उनके पिता आइएसएस (IAS) ऑफिसर से करवाना चाहते थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 4:06 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 4:06 PM IST
दलित युवक से शादी करने वाली बरेली के बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी उनके पिता आइएसएस (IAS) ऑफिसर से करवाना चाहते थे. साक्षी मिश्रा ने न्यूज 18 से खुद कहा कि उनके पिता और मां 2 जुलाई को इसी सिलसिले में लखनऊ गए थे. हालांकि उन्होंने सबको कहा कि वे मम्मी को डॉक्टर से दिखाने ले जा रहे हैं.

साक्षी मिश्रा ने बताया कि इसके बाद ही उन्होंने फैसला किया कि अब घर से निकलना ही पड़ेगा. इसके बाद अजितेश से बात हुई, और वे 3 जुलाई को शाम 4 बजे घर से निकली. उस वक्त उनके घर में साक्षी की छोटी बहन और उनके मामा का बेटा मौजूद था.



प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में अजितेश-साक्षी ने शादी कर ली 

अजितेश कुमार साक्षी मिश्रा के भाई विक्की का दोस्त हैं. अजितेश और साक्षी एक दूसरे को कई सालों से जानते थे. इस बीच अजितेश की सगाई एक भोपाल की लड़की से हुई. हालांकि बाद में शादी टूट हुई. वहीं अब 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में अजितेश कुमार और साक्षी मिश्रा ने शादी कर ली.

इसके बाद अपने पति के जान का खतरा बता कर साक्षी मिश्रा ने दो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया. इसमें उन्होंने अपने पिता और भाई के लोगों से जान का खतरा बताया. इसके बाद उन्होंने इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुरक्षा को लेकर याचिका दायर किया.

ये भी पढ़ें -

PHOTOS: सुपर-30 के आनंद कुमार को है ब्रेन ट्यूमर, यहां चल रहा इलाज
Loading...




 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...