बीजेपी MLA ने कहा, एनआरसी मुद्दे पर ममता बनर्जी कर रही हैं देश के साथ गद्दारी

उन्होंने ममता बनर्जी पर देश के खिलाफ गद्दारी और धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि ममता बनर्जी भारतीय है. उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि उनका जन्म भी भारत में हुआ है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 10:11 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 10:11 PM IST
NRC मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बीजेपी MLA राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने मंगलवार को जमकर हमला किया.  उन्होंने ममता बनर्जी पर देश के खिलाफ गद्दारी और धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि ममता बनर्जी भारतीय है. उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि उनका जन्म भी भारत में हुआ है.

यह भी पढ़ें-कविता के जरिए ममता बनर्जी ने बीजेपी और एनआरसी पर साधा निशाना

बीजेपी विधायक ने ममता बनर्जी द्वारा एनआरसी मुद्दे पर गृहयुद्ध छेड़ने के बयान पर हमलावर होते हुए कहा कि बंगाल में आरएसएस और भाजपा के कई कार्यकर्ताओं के खिलाफ अराजकता किसी से छिपी नहीं है, जहां कई बीजेपी नेताओं की हत्या हो चुकी है और बीजेपी नेताओं की हत्याएं लगातार हो रही है.

यह भी पढ़ें-असम NRC: ममता बनर्जी समेत TMC के 9 नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज

वहीं, एससी-एसटी एक्ट में संसोधन पर उन्होंने बताया कि एससी-एससी एक्ट में अब आरोपी की गिरफ्तारी जांच में दोषी पाए जाने के बाद ही होगी और अगर मामला झूठा निकला तो झूठी रिपोर्ट लिखाने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का प्रावधान किया गया है.

(रिपोर्ट-हरीश शर्मा, बरेली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर