Home /News /uttar-pradesh /

लव मैरिज करने वाली BJP MLA की बेटी साक्षी मिश्रा को नहीं है बरेली पुलिस पर भरोसा, अब दिल्ली पुलिस का सहारा

लव मैरिज करने वाली BJP MLA की बेटी साक्षी मिश्रा को नहीं है बरेली पुलिस पर भरोसा, अब दिल्ली पुलिस का सहारा

साक्षी मिश्र ने अब दिल्ली पुलिस से न्याय की उम्मीद लगाई है. (फाइल फोटो)

साक्षी मिश्र ने अब दिल्ली पुलिस से न्याय की उम्मीद लगाई है. (फाइल फोटो)

शादी के बाद से ही साक्षी मिश्रा और अजितेश को सोशल मीडिया और फोन पर धमकियां मिल रही हैं. उनका कहना है कि बरेली पुलिस (Bareilly Police) और मुख्यमंत्री पोर्टल पर कई बार शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

    बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह करने वाली बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा (BJP MLA Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) को बरेली पुलिस (Bareilly Police) पर अब कोई भरोसा नहीं रह गया है. साक्षी मिश्रा ने अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से कार्रवाई की उम्मीद जताते हुए ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, शादी के बाद से ही साक्षी और अजितेश को सोशल मीडिया और फोन पर धमकियां मिल रही हैं. उनका कहना है कि बरेली पुलिस और मुख्यमंत्री पोर्टल पर कई बार शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

    शादी के बाद से ही डर के साए में जी रहे साक्षी और अजितेश को लगातार सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रोल किया जा रहा है और धमकियां भी दी जा रही हैं. साक्षी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि बरेली पुलिस से धमकियां मिलने की कई बार शिकायत कर चुकी हैं. कई बार मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. असामाजिक तत्व लगातार उन्हें कॉल और अनर्गल मैसेज भेजकर परेशान कर रहे हैं.

    साक्षी मिश्रा को इंस्टाग्राम पर मिली धमकी

    साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अंजान युवक ने मैसेज कर धमकी दी है कि उसने साक्षी और अजितेश को मारने के लिए 50 लाख की सुपारी ली है. उसने कथित तौर पर दोनों को तीन महीने में जान से मारने की बात कही है. इस मैसेज के बाद साक्षी ने मुख्यामंत्री पोर्टल पर शिकायत की है. शिकायत में साक्षी ने पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. साथ ही अपनी और पति अजितेश की जान को खतरा भी बताया है.

    मामला संज्ञान में आने पर होगी कार्रवाई

    एसएसपी शैलेश पांडेय ने कहा कि सुपारी लेकर हत्या की धमकी देने की बात उनके संज्ञान में नहीं आई है. पुलिस तक शिकायत आती है तो संज्ञान लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले साक्षी मिश्रा ने बताया था कि आज भी वह भगोड़े की जिंदगी जी रही है.

    ये भी पढ़ें:

    जल्द ही किसी भी दिन बरेली पहुंच सकते हैं साक्षी और अजितेश

    हाईकोर्ट में पेशी के बाद आखिर कहां हैं साक्षी मिश्रा?

    Tags: Bareilly news, Sakshi Mishra, Up news in hindi, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर