VIDEO: काला चश्मा लगाकर बुलेट पर दुल्हन ने मारी एंट्री, जानें फिर क्‍या हुआ

काला चश्मा लगाकर बुलेट पर हुई दुल्हन की एंट्री

काला चश्मा लगाकर बुलेट पर हुई दुल्हन की एंट्री

नंदनी की शादी जब तय हुई थी तो सातों भाइयों व परिवार ने शानदार कार्यक्रम व जश्न मनाने की तैयारी की थी. कोविड काल (Corona Epidemic) में डीजे बजाने पर पांबदी है.

  • Share this:

बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में कुछ अलग अंदाज में दुल्हन सात फेरे लेने मंडप में पहुंची. शादी को यादगार बनाने के लिए दुल्हन ने मंडप में काला चश्मा लगाकर बुलेट पर सवार होकर एंट्री मारी तो हर कोई चौंक गया. बुलेट राजा बनकर भाई ने दुल्हन बहन के लिए शानदार एंट्री करवाई. दुल्हन की यह जोरदार एंट्री शहर भर में चर्चा का विषय रही. दरअसल, बरेली के मोहल्ला सिकलापुर निवासी नंदनी के सात भाई हैं. इनमें से पांच बॉडी बिल्डर हैं और नियमित जिम करते हैं. जबकि एक भाई शिक्षक व एक ड्राइवर हैं.

दरअसल, नंदनी की शादी जब तय हुई थी तो सातों भाइयों व परिवार ने शानदार कार्यक्रम और जश्न मनाने की तैयारी की थी. कोविड काल में डीजे बजाने पर पांबदी है. लेकिन, बहन की खुशी के लिए डीजे को हल्की आवाज में बजाने पर सभी राजी हुए. पंडाल में बस कुछ खास ही मेहमान थे. सिकलापुर से एक किमी दूर आलमगिरीगंज से नदंनी की बरात सिकलापुर पहुंची. जब काले कुर्ते में भाई बुलेट राजा बना. बहन को पीछे बैठाकर उसने शादी काे यादगार बना दिया. एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Youtube Video

योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का तंज, कहा- मुंगेरीलाल की तरह सपने देखने में माहिर हैं अखिलेश
नंदनी के भाई अजय कुमार ने अपनी बहन को बताया कि वह उसकी बुलेट से मंडप में इंट्री कराएंगे, साथ में डीजे पर काला चश्मा वाला गाना चलवाएंगे. नंदनी इस पर तैयार हो गई. हालांकि, कोविड प्रोटोकॉल की वजह से डीजे बजाने पर पाबंदी लग गई तो भी बहन भाइयों ने मंडप पर बुलेट से शानदार एंट्री की. दुल्हन सजधज कर भाई के पीछे बैठी और काला चश्मा लगाया. दुल्हन के भाई ने भी काला कुर्ता पहनकर खुद को अलग लुक देने की कोशिश की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज