बरेली में अंधाधुंध फायरिंग का वीडियो बना रहे युवक को दबंगों ने मारी गोली, 4 दिन में हत्या-लूट की आधा दर्जन वारदात

बिहार के सीतामढ़ी में एक ही परिवार के तीन लोगों को मारी गोली (सांकेतिक चित्र)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे लोगों का वीडियो बनाना एक शख्स की जिंदगी के लिए ही खतरा बन गया.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे लोगों का वीडियो बनाना एक शख्स की जिंदगी के लिए ही खतरा बन गया. दबंगों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. आधा दर्जन दबंग करीब आधे घण्टे तक इलाके में हुड़दंग करते रहे और हवाई फायरिंग करते रहे. आधे घण्टे तक सड़क पर गुंडई होती रही. इससे नाइट कर्फ्यू में तैनात पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं. घटना बीते 6 जून की बताई जा रही है. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी मौत इलाज के दौरान बीते मंगलवार को हो गई.

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के कटरा चांद खा में इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां पर आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने इलाके में दहशत फैलाने के लिए बीते 6 जून अंधाधुंध फायरिंग की. इसी दौरान छत पर टहल रहे सचिन ने जब फायरिंग की आवाज सुनी तो वो मोबाइल से उसका वीडियो बनाने लगा. ये बात बदमाशो को नागवार गुजरी और बदमाशों ने सचिन को गोली मार दी. रात करीब 11 बजे की इस घटना के बाद पहले सचिन को सिद्धिविनायक अस्पताल ले जाया गया, हालत गंभीर होने पर मिशन अस्पताल ले जाया गया और जब हालत में कोई सुधार नही हुआ तो उसे एसआरएमएस मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां बीते मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई.

कोई विवाद नहीं, फिर भी ली जान
सचिन के भाई कपिल का कहना है की हमारे भाई का किसी से कोई विवाद नहीं था. फिर भी न जाने क्यों कुछ लोगों ने उसकी जान ले ली. हालांकि परिजनों ने अपने पड़ोसी कॉलोनी के कुछ लोगों पर शक ज़ाहिर किया था. बरेली के ही प्राइवेट मॉल में सचिन नौकरी करता था. लॉकडाउन के चलते मॉल बंद चल रहा था, जिस वजह से सचिन घर पर ही रह रहा था.

आधा दर्जन वारदात
लॉकडाउन में ढील के बाद बरेली में पिछले 4 दिनों में हत्या, लूट और फायरिंग की हुई आधा दर्जन वारदातें हुई हैं. बड़ी बात ये है की इतनी बड़ी वारदात होने के बावजूद 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. एसपी सिटी रविंद्र कुमार का कहना है की बारादरी थाने में 6 नामजद और अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उनकी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.

ये भी पढ़ें:
राजस्थान में अब UPSC की तर्ज पर होगी RAS भर्ती परीक्षा, गहलोत सरकार ने इसलिए बदले नियम

COVID-19 Update: जयपुर में एक ही मकान में मिले 26 पॉजिटिव, हड़कंप मचा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.