Home /News /uttar-pradesh /

case registered for raising pakistan zindabad slogans in bareilly after video went viral on social media nodss

बरेली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का मामला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

सोशल मीडिया पर आरोपी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया पर आरोपी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बरेली में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद आरापियों के खिलाफ अब पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है और सख्‍त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही जा रही है.

बरेली. बरेली में एक बार फिर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का मामला सामने आया है. पहले हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा में और अब भुता थाना क्षेत्र के सिंघाई गांव में पाकिस्तान के गाने बजाकर जिंदाबाद के नारे लगाए गए. स्थानीय लोगों ने एक दुकानदार का ऐसा करते हुए वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद हड़कंप मच गया. हिमांशु पटेल नामक एक युवक ने भुता थाने पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. हालांकि न्यूज 18 ऐसे किसी भी वीडिया की पुष्टि नहीं करता है.

वहीं अब मामला दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जबकि पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर स्‍थानीय लोग सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस तरह का दूसरा मामला सामने आने के बाद भी पुलिस सख्त कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं लोगों का कहना है कि लोग विवादित गाने और नारेबाजी कर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं विवादित वीडियो वायरल होने के बाद एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि बरेली के एक युवक ने तहरीर देकर बताया कि एक दुकानदार पाकिस्तानी गाने चलाकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा था. इस दौरान कुछ स्‍थानीय लोगों ने दुकानदार का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अग्रवाल ने बताया कि इस वीडियो को ही आधार बना कर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी साक्ष्यों को देख रही है और मामले की जांच गहनता से की जा रही है. मामले में किसी भी आरोपियों को नहीं छोड़ा जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

लोगों में गुस्सा
वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही स्‍थानीय लोगों में काफी रोष है. लोग इस बात का विरोध कर रहे हैं और पुलिस पर सख्त कार्रवाई करने का दबाव बना रहे हैं. लोगों का कहना है कि ऐसा मामला सामने आने से सामाजिक सौहार्द बिगड़ रहा है और कुछ लोग लगातार शहर में ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं.

Tags: Bareilly news, Bareilly police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर