मेनका गांधी ने लगाई सप्लाई इंस्पेक्टर को फटकार, बोलीं- 'तुम मोटे हो, तुम्हारी कोई इज्जत भी नहीं'
Bareilly News in Hindi

मेनका गांधी ने लगाई सप्लाई इंस्पेक्टर को फटकार, बोलीं- 'तुम मोटे हो, तुम्हारी कोई इज्जत भी नहीं'
सप्लाई इंस्पेक्टर और कोटेदारों की क्लास लगाती केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी.

खरी-खोटी सुनाते हुए मेनका गांधी ने एक सप्लाई इंस्पेक्टर पर आग बबूला हो गईं और आपत्तिजनक भाषा के साथ उसे कहने लगीं कि तुम मोटे हो रहे हो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2018, 12:46 PM IST
  • Share this:
केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र बरेली के बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र पहुंचीं. यहां उन्होंने सप्लाई इंस्पेक्टर और कोटेदारों को जमकर लताड़ लगाई. खरी-खोटी सुनाते हुए मेनका गांधी एक सप्लाई इंस्पेक्टर पर आग बबूला हो गईं.

मेनका ने उन्हें सप्लाई इंस्पेक्टर को कहा, "तुम मोटे हो रहे हो. उसके ऊपर तुम्हारी कोई इज्जत नहीं है. तुम बहुत बुरे आदमी हो. तुम्हारी आय से अधिक संपत्ति की जांच करवाऊंगी."

दरअसल, मेनका गांधी पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र में बरेली के बहेड़ी विधानसभा पहुंची थी. यहां उन्होंने क्षेत्र के विकास कार्यों का जायजा लिया.



इस दौरान उन्हें कोटेदारों और सप्लाई इंस्पेक्टर की खूब शिकायतें मिली. अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों की परेशानियां सुनकर मेनका गांधी भड़क उठीं. वहीं कई सारी विधवा महिलाओं ने भी उनसे शिकायत की. शिकायतकर्ताओं ने कहा कि उनके घर पर खाने तक को नहीं है. भुखमरी की नौबत है. इससे परेशान कैबिनेट मंत्री ने अधिकारियों को जमकर हड़काया.






वहीं, पूर्ति विभाग के सप्लाई इंस्पेक्टर की शिकायत सामने आते ही उन्होंने कहा, "तुमको क्या लगा, पतली गली से खिसकते जाओगे? तुम्हे यहां आए हुए 6 महीने हुए हैं, लेकिन अभी तक सड़कों की हालत दुरुस्त नहीं कर सके हो. मुझे केवल बरेली से तीन चीजें (बिजली, सड़के, शौचालय) चाहिए. आप लोगों से यह तीन भी द्वारा मेंटेन नहीं हो पा रही हैं. अगर कोताही बरती तो अफसरों की खैर नहीं."

बता दें, बैठक में देर से आने पर केंद्रीय मंत्री ने डीपीआरओ की भी क्लास लगी. शौचालय निर्माण की स्थिति पूछी तो उन्होंने बताया कि अब तक 20288 शौचालय स्वीकृत हुए हैं. वहीं 7545 का धन आवंटित हो चुका है, जिनमें से 3800 शौचालय बनवाए जा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading