शादी समारोह से चोरों ने उड़ाया ज्वैलरी व कैश से भरा बैग, कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

चोरी की वारदात का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसमें बच्चा चोर गैंग के सदस्य चोरी करते हुए साफ-साफ दिख रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2018, 10:35 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2018, 10:35 AM IST
शादियों के सीजन शुरू होते ही बरेली में एक बार फिर बच्चा चोर गैंग सक्रिय हो गया है. ताजा मामला फॉम बैंकेट हाल का है, जहां रविवार को हुए एक शादी समारोह को निशाना बनाते हुए गैंग ने रुपए, गहनों से भरे एक बैग को लूटकर फरार हो गए. बच्चा गैंग ने रुपए और गहनों के अलावा बैग में मौजूद एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी साथ ले गए.

रिपोर्ट के मुताबिक चोरी की वारदात का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसमें बच्चा चोर गैंग के सदस्य चोरी करते हुए साफ-साफ दिख रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा बच्चा चोर गैंग का एक सदस्य दुल्हन की मां के बैग को लेकर भागता हुआ दिख रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है.

वारदात बारादरी थाना क्षेत्र में फॉम बैंकेट हाल में हुआ, जहां एक रिटायर्ड बीएसएनएल कर्मचारी वीरेंद्र भास्कर की बेटी की शादी हो रही थी. दरअसल, दुल्हन की मां स्टेज पर खड़ी थी और जैसे ही बेटी और दामाद के साथ फोटो खिंचवाने के लिए हाथ में लिया पर्स कुर्सी पर रखा, मौका ताड़कर गैंग के लोगों ने दुल्हन की मां का पर्स लेकर चंपत हो गए.

पुलिस को दिए बयान के मुताबिक दुल्हन की मां के पर्स में एक लाइसेंसी रिवाल्वर के अलावा एक लाख रुपए कैश, लाखों के गहने, एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन, गिफ्ट में मिले लिफाफे मौजूद थे.
First published: April 23, 2018, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...