होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Bareilly: मोहर्रम के जुलूस में DJ बजाने को लेकर दो समुदायों में जमकर पथराव, कई हिरासत में

Bareilly: मोहर्रम के जुलूस में DJ बजाने को लेकर दो समुदायों में जमकर पथराव, कई हिरासत में

Bareilly: मुहर्रम के जुलूस के दौरान दो समुद्यों में जमकर पथराव

Bareilly: मुहर्रम के जुलूस के दौरान दो समुद्यों में जमकर पथराव

Bareilly News: बरेली के मझौआ गंगापुर गांव में मोहर्रम का जुलूस निकाला जा रहा था. जुलूस में डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ और देखते-देखते बवाल शुरू हो गया. जुलूस के दौरान हिंदू पक्ष के लोगों ने डीजे बजाने का विरोध किया और पुलिस से शिकायत कर दी. जिससे नाराज होकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव शुरू कर दिया. काफी देर तक दोनों ओर से पथराव जारी रहा. भीड़ में शामिल खुराफातियों ने गांव में दुकानों को भी निशाना बनाया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

मोहर्रम जुलूस के दौरान डीजे बजाने को लेकर हुआ था विवाद
पुलिस के सामने ही उपद्रवियों ने महिलाओं को पीटा

बरेली. बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र गांव मझौआ गंगापुर में मोहर्रम के जुलूस के दौरान दो समुदाय के बीच जमकर पथराव हुआ. पुलिस के सामने दबंगों ने पथराव के बाद महिलाओं को लाठी डंडों से जमकर पीटा. भीड़ में शामिल खुराफातियों ने दुकानों में भी तोड़फोड़ की. बवाल और पथराव की सूचना मिलते ही डीएम और एसएसपी कई थानों के फोर्स के साथ गांव पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर माहौल शांत कराया. तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात की गई है. पुलिस बवाल करने वालों की तलाश में जुटी है.

दरअसल, बरेली के मझौआ गंगापुर गांव में मोहर्रम का जुलूस निकाला जा रहा था. जुलूस में डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ और देखते-देखते बवाल शुरू हो गया. जुलूस के दौरान हिंदू पक्ष के लोगों ने डीजे बजाने का विरोध किया और पुलिस से शिकायत कर दी. जिससे नाराज होकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव शुरू कर दिया. काफी देर तक दोनों ओर से पथराव जारी रहा. भीड़ में शामिल खुराफातियों ने गांव में दुकानों को भी निशाना बनाया. इतना ही नहीं मुस्लिम पक्ष की महिलाओं ने भी बवाल के दौरान कई दुकानों पर पत्थरबाजी की.

कई लोग हिरासत में, हो रही पूछताछ
बवाल की सूचना पर एसपी क्राइम कई थानों की पुलिस के साथ गांव पहुंच गए और हालात को संभाला. उसके बाद डीएम शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज भी आरएएएफ के साथ गांव आ गए और हालात का जायजा लिया. पुलिस ने बवाल के बाद कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह ने न्यूज 18 को बताया कि गांव के हालात पूरी तरह से सामान्य हैं. एहतियातन मौके पर फोर्स मुस्तैद है. वीडियो-फोटो के आधार पर बवाल में शामिल लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है.

Tags: Bareilly news, Bareilly police, UP latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर