बरेली: पिस्टल लेकर ऑनलाइन क्लास करने बैठा 7वीं का छात्र, चौंक गए बच्चे

पिस्टल लेकर ऑनलाइन क्लास करने बैठा 7वीं का छात्र (File photo)

पिस्टल लेकर ऑनलाइन क्लास करने बैठा 7वीं का छात्र (File photo)

इस घटना के बारे में जब पुलिस (Police) अफसरों से बातचीत की तो उनका कहना है कि इस प्रकार की कोई सूचना हमारे किसी थाने में नहीं आई है अगर भविष्य में कोई सूचना आएगी तो प्राथमिकता के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में एक छात्र का पिस्टल (Pistol) के साथ स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसी दौरान एक छात्र हाथ में पिस्टल लिए बैठा दिखा तो दूसरे बच्चे चौंक गए. बताया जा रहा है कि यह स्टूडेंट ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान वीडियो में पिस्टल दिखाते हुए साथी छात्र- छात्राओं और टीचर पर रॉब गांठने की कोशिश कर रहा था. उसी समय किसी ने युवक का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

दरअसल, बरेली के एक मिशनरी स्कूल की टीचर सातवीं के बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रही थीं. इसी दौरान एक छात्र हाथ में पिस्टल लिए बैठा दिखा तो टीचर और साथी छात्र छात्राएं हैरान रह गए. पिस्टल लेकर बैठे छात्र ने हेलमेट पहन रखा था जिसकी वजह से उसका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है. शरारती छात्र की पहचान कराने के लिए किसी स्टूडेंट में ऑनलाइन क्लास का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया. बावजूद अभी तक छात्र के बारे में कोई जानकारी नहीं हो पाई है.

चंदौली: सड़क किनारे लावारिस पड़े बुजुर्ग को DM ने भिजवाया अस्पताल, परिवार वालों का छलका आंसू

ऑनलाइन क्लास के दौरान पिस्टल लेकर आये छात्र के बारे में सभी साथी स्टूडेंट्स ने अपने परिजनों को इस प्रकरण से अवगत कराया. अब बच्चों के परिजन भी सहमे हुए है. हालांकि टीचर ने अपने स्कूल के प्रबंधक टीम को इसकी जानकारी भी दे दी. जिसके बाद भी स्कूल प्रबंधन ने इस घटना का संज्ञान नहीं लिया. इस घटना के बारे में जब पुलिस अफसरों से बातचीत की तो उनका कहना है कि इस प्रकार की कोई सूचना हमारे किसी थाने में नहीं आई है अगर भविष्य में कोई सूचना आएगी तो प्राथमिकता के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज