कासगंज हिंसा : चंदन के परिजनों से सीएम योगी ने की मुलाकात

कासगंज में 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के दौरान दो समुदायों में कहासुनी होने के बाद मारपीट शुरू हो गई थी. हिंसा भड़कने पर पथराव और गोलीबारी के दौरान गोली लगने से चंदन गुप्ता की मौत हो गयी थी.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 6, 2018, 11:44 PM IST
कासगंज हिंसा : चंदन के परिजनों से सीएम योगी ने की मुलाकात
Kasganj: चंदन गुप्ता हत्याकांड में मुख्य आरोपी अब तक फरार चल रहा था
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 6, 2018, 11:44 PM IST
उत्तर प्रदेश के कासगंज में गणतंत्र दिवस के दिन हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता की बहन ने परिवार के साथ मंगलवार को राजधानी लखनऊ में शास्त्री भवन कार्यालय एनेक्सी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. योगी ने चंदन के परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि सरकार उनके साथ है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने चंदन के परिजनों की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश भी दिए. साथ ही कहा कि उनके परिवार को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो.

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद चंदन गुप्ता की बहन कीर्ति गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया. वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात करने आई थीं. पीड़ित परिवार के सदस्यों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और बचे हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

कासगंज में 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के दौरान दो समुदायों में कहासुनी होने के बाद मारपीट शुरू हो गई थी. हिंसा भड़कने पर पथराव और गोलीबारी के दौरान गोली लगने से चंदन गुप्ता की मौत हो गयी थी. उसके बाद अभी तक मामला शांत नहीं हुआ है. मुख्य आरोपी सहित 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...