लाइव टीवी

Lockdown: पति नोएडा फंसा था, प्रेग्नेंट महिला ने पुलिस को फोन कर बताई परेशानी, फिर पुलिस ने किया कुछ ऐसा...
Bareilly News in Hindi

Rishabh Mani | News18Hindi
Updated: March 27, 2020, 12:11 AM IST
Lockdown: पति नोएडा फंसा था, प्रेग्नेंट महिला ने पुलिस को फोन कर बताई परेशानी, फिर पुलिस ने किया कुछ ऐसा...
महिला के मदद मांगने पर पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई की और उसके पति को बरेली पहुंचाया.

तमन्ना के पति नोएडा में लॉकडाउन के दौरान फंस गए और यहां पर वह प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में थी. उसे जब कुछ न सूझा तो उसने एक वीडियो बनाया और अपनी पूरी परेशानी पुलिस को बताई. जिसके बाद जो पुलिस ने किया वो काबिले तारीफ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 12:11 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. कोरोना को देखते हुए देशभर में हुए लॉकडाउन के चलते जो लोग दूसरे शहरों में नौकरी कर रहे हैं या किसी काम के सिलसिले में गए थे वे वहीं फंस कर रह गए हैं. ऐसा ही एक मामला बरेली निवासी तमन्ना अली खान के सामने भी आया. तमन्ना के पति नोएडा में लॉकडाउन के दौरान फंस गए और यहां पर वह प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में थी. उसे जब कुछ न सूझा तो उसने एक वीडियो बनाया और अपनी पूरी परेशानी पुलिस को बताई. जिसके बाद जो पुलिस ने किया वो काबिले तारीफ था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तमन्ना का वीडियो
तमन्ना ने एक वीडियो बनाया और बताया कि उसकी डिलीवरी की तारीख 23 मार्च है और उसके पति नोएडा में फंस गए हैं. लॉकडाउन के चलते वे बरेली नहीं पहुंच पा रहे हैं. इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ये वीडियो पुलिस तक भी पहुंचा. इसके बाद बरेली एसएसपी शैलेश पांडेय इस मामले पर तुरंत कार्रवाई की.

नोएडा पुलिस से मांगी मदद



इसके बाद एसएसपी ने तुरंत नोएडा एडीसीपी रणविजय सिंह से संपर्क कर उन्हें पूरे मामले से अवगत करवाया. सिंह ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तमन्ना के पति अनीस को खोज निकाला और एक निजी वाहन से बरेली के लिए रवाना कर दिया. 25 मार्च को रात 2.30 बजे अनीस बरेली पहुंचा और उसी समय पत्नी को अस्पताल ले गया. थोड़ी ही देर बाद तमन्ना ने एक स्वस्‍थ्य बेटे को जन्म दिया.



मदद के लिए शक्रगुजार है तमन्ना
बेटे को जन्म देने के बाद अब तमन्ना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तमन्ना बरेली एसएसपी, नोएडा एडीसीपी और मीडिया को धन्यवाद दे रही है. वीडियो में महिला का पति नवजात शिशु को भी देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: लॉकडाउन से यूपी में शिक्षकों के तबादले पर लगी रोक, सरकार ने जारी किया आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 8:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading