बरेली में Corona से भयावह हुए हालात, 24 घंटे बीजेपी नेता की पत्नी समेत 6 लोगों की मौत
Bareilly News in Hindi

बरेली में  Corona से भयावह हुए हालात, 24 घंटे बीजेपी नेता की पत्नी समेत 6 लोगों की मौत
बरेली में 6 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है.

Coronavirus Update: बरेली में अब तक 1050 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है. 504 लोग अभी भी अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं, जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है. करीब 500 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में कोरोना वायरस के संक्रमण (COVID-19) से हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं. बरेली में पिछले 24 घंटे में 6 लोगों की मौत हो गई. भाजपा नेता की पत्नी और शाहमतगंज के व्यापारी समेत 6 लोगों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, कई पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, पूर्व वित्तमंत्री और उद्योगपतियों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है.

बरेली में पिछले एक सप्ताह से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. पिछले एक सप्ताह में 20 से अधिक लोगों की कोरोना ने जान ले ली है. एसीएमओ डॉ अशोक कुमार ने बताया कि बरेली में पिछले 24 घंटे में भाजपा नेता की 38 साल की पत्नी कामिनी अग्रवाल, शाहमतगंज के युवा व्यापारी 35 साल के विशाल अग्रवाल, 70 साल के कासिम कुरैशी, 70 साल के दिनेश सक्सेना, पुष्पेंद्र मौर्या और रवि शंकर की कोरोना से मौत हो गई है.

अस्पतालों में बेड फुल
बरेली में हालात बिगड़ते ही जा रहे है. आलम ये है कि बरेली के तीनों मेडिकल कालेज, 300 बेड हॉस्पिटल, रेलवे हॉस्पिटल, बिथरी चैनपुर स्थित कोविड हॉस्पिटल कोरोना मरीजों से फुल हो गए हैं. इतना ही नहीं, जिला अस्पताल के 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड को दो दिन के लिए बन्द कर दिया गया है. पुलिस कर्मचारियों की रिपोर्ट भी लगातार पॉजिटिव आ रही है, जिसके चलते फतेहगंज पश्चिमी, बहेड़ी और बिथरी चैनपुर को तीन दिन के लिए बन्द कर सैनेटाइज किया जा रहा है.
अब तक 1050 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव


बरेली में अब तक 1050 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है, जबकि 504 लोग अभी भी अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं. इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है. करीब 500 लोग कोरोना को हरा कर घर जा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading