फिर सामने आई साक्षी मिश्रा, बोल दी ऐसी बात कि Viral हो गया Video
Bareilly News in Hindi

फिर सामने आई साक्षी मिश्रा, बोल दी ऐसी बात कि Viral हो गया Video
साक्षी मिश्रा ने कोरोना से बचने के दिए टिप्स (file photo)

बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने कोरोना आपदा के बीच वीडियो जारी कर लोगों से घरों में रहने की अपील की है.

  • Share this:
बरेली. पूरा देश कोरोना (Coronavirus) के खात्मे की लड़ाई में जुटा हुआ है. आम हो या खास, सभी लोग अपने-अपने तरीके से इस जंग में अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. इसी क्रम में लव मैरिज और अपने ही परिवार से जान का खतरा बता सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में आईं साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है. सोमवार को वीडियो जारी करते हुए साक्षी मिश्रा ने लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील की है.

पीएम मोदी की अपील का करें पालन
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के आदेश का पालन करते हुए आप सभी घर में रहकर सुरक्षित रहे. देशवासियों से अपील करते हुए साक्षी कहती हैं कि घर में रहकर अपने परिवार का ख्याल रखें और भारत को कोरोनामुक्त करने में मदद करें, जय हिंद..जय भारत. गौरतलब है कि लव मैरिज कर रातो-रात देशभर में चर्चा में आने वाली साक्षी और अजितेश की जोड़ी पर जल्द ही फिल्म रिलीज हो सकती है.

घरवालों की मर्जी के खिलाफ की थी शादी
बता दें कि बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरिज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.



प्रदेश में अबतक 1884 केस, 1504 हुए ठीक
प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने रविवार को कहा कि प्रदेश में अब कोरोना (COVID-19) के 1,884 एक्टिव केस हैं. उपचार के बाद 1,504 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि शनिवार को कोरोना के 4,861 सैंपल की टेस्टिंग की गई. रविवार को 1365 सैंपल को मिलाकर 273 सैंपलों का पूल टेस्ट किया गया. आइसोलेशन वार्ड में 1,953 लोगों को और क्वारंटाइन सेंटर में 9,003 लोगों को रखा गया है.

ये भी पढे़ं:  घर लौट रहे लाखों कामगारों, मजदूरों को UP में ही मिलेगा रोजगार, योगी सरकार ने बनाया ये प्लान

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज