कानपुर शूटआउट के बाद एक्शन में बरेली पुलिस, मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार
Bareilly News in Hindi

कानपुर शूटआउट के बाद एक्शन में बरेली पुलिस, मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार
कानपुर शूटआउट के बाद एक्शन में बरेली पुलिस

घायल हुए पुलिसकर्मियों के नाम सकतावत सिंह और अंकुश हैं. मुठभेड़ (Encounter) की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, एसओ नबाबगंज, एसओ बहेडी व एसओ देवरनियां मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) के बिकरू कांड के बाद अपराधियों (Criminals) के खिलाफ सख्त कार्रवाई के अभियान के तहत बरेली (Bareilly) में पुलिस एक्शन में आ गई है. इसी कड़ी में बरेली के बहेडी थाना क्षेत्र के चुरैली डाम चौकी क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया है. हालांकि, इस दौरान गोली लगने से दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके तीन साथी भागने में कामयाब रहे. सभी घायलों को बहेडी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया की बदमाश आमिर नबाबगंज का निवासी है. आमिर के खिलाफ लूट, डकैती और हत्या के प्रयास व गैंगस्टर समेत 8 मुकदमें दर्ज हैं. आमिर नबाबगंज थाना क्षेत्र से वांक्षित चल रहा था जिसकी लंबे समय से पुलिस को तलाश थी. उन्होंने बताया कि आमिर अपने साथियों के साथ राह चलते लोगों से लूटपाट भी करता था.

वहीं, घायल हुए पुलिसकर्मियों के नाम सकतावत सिंह और अंकुश हैं. मुठभेड़ की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, एसओ नबाबगंज, एसओ बहेडी व एसओ देवरनियां मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे. फिलहाल पुलिस फरार बदमाशों की गिरफ्तारी की कोशिशें कर रही हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द तीन बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



लखनऊ CAA हिंसा में पहली गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव ने किया ये ट्वीट
120 मामलों में लगी रासुका
अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि उत्‍तर प्रदेश में इस साल अब तक गोकशी के 63, बालिकाओं से संबंधित 3, गंभीर अपराध के 13 और 32 अन्य मामलों समेत कुल 120 मामलों में रासुका की कार्रवाई की गई है. जबकि पिछले एक सप्ताह के दौरान गैंगस्टर मामलों में भी प्रभावी कार्रवाई की गई है. इस दौरान विभिन्न जनपदों के जिलाधिकारियों ने गैंगस्टर कानून के तहत कुल 197 मामले अनुमोदित किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज