केंद्रीय मंत्री नकवी की बहन से गालीगलौज, जान से मारने की धमकी

News18Hindi
Updated: September 17, 2017, 10:19 AM IST
केंद्रीय मंत्री नकवी की बहन से गालीगलौज, जान से मारने की धमकी
फरहत नक़वी की फोटो
News18Hindi
Updated: September 17, 2017, 10:19 AM IST
बरेली में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत का कार सवार बदमाशों ने काफी दूर तक पीछा किया, गाली गलौज की और फिर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. फरहत नकवी ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है.

पुलिस ने फरहत की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. फरहत का कहना है कि पहले भी उन्हें इस तरह की धमकी मिल चुकी है और शायद लोग नहीं चाहते कि वह तीन तलाक पीड़ितों के उत्थान के लिए काम करें.

बता दें, कि फरहत नक़वी पुलिस लाइन स्थित परिवार परामर्श केंद्र गई थीं. जब फरहत वहां से निकलीं और फिर ऑटो से जाने लगीं तभी कार सवार बदमाश उनका पीछा करने लगे. फरहत महिला थाने के पास जैसे ही रुकीं कार सवार उनको गालियां देने लगे और फिर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

फरहत मेरा हक़ फाउंडेशन के नाम से एनजीओ चलाती हैं और तलाक पीड़ित महिलाओं के हक़ की लड़ाई लड़ती हैं. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चौकी की सीसीटीवी खंगाली लेकिन उस वक्त लाइट नहीं आ रही थी. इसलिए वहां कोई रिकॉर्डिंग नहीं हो सकी. पुलिस जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही हैं.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर