Home /News /uttar-pradesh /

daughter done love marriage family of girl attack lover mother in bareilly upns

बेटी की लव मैरिज से नाराज थे घरवाले, लड़के की मां को पीट-पीटकर किया अधमरा, FIR

फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर रूप से घायल महिला को फरीदपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें बरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. सीओ फरीदपुर एसके राय ने बताया कि पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर आरोपी राजेश्वर, धर्मपाल, यदुवीर और धम्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. महिला का मेडिकल कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. यूपी के बरेली जिले में बेटी की लव मैरिज करने से नाराज लड़की के परिजनों ने युवक की मां को दिनदहाड़े घर से बाहर खींच लिया. उन्हें गली में घसीटते हुए पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शनिवार देर शाम पीड़ित महिला के पति ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक, बरेली के फरीदपुर के एक गांव की महिला ने बताया कि उनके बेटे ने गांव की एक लड़की से पिछले साल नवंबर में प्रेम विवाह कर लिया था. बाद में लड़की के परिजनों से रंजिश के चलते उन्होंने बेटे को हरियाणा में मजदूरी करने के लिए पत्नी के साथ भेज दिया. आरोप है कि शनिवार को परिवार के लोग खेत पर काम करने गए थे. घर में वह अकेली थी. उसी दौरान लड़की पक्ष के छह लोग लाठी-डंडे लेकर जबरन घर में घुस आए. उन्होंने लड़के की मां को घर से गली में खींच लिया.

VIDEO: चंदौली पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, मरीजों को बाहर से दवा लिखने पर भड़के

हमलावरों ने महिला को पीटना शुरू कर दिया. महिला की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग जब मौके पर पहुंचे तो आरोपी धमकी देते हुए भाग गये. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर रूप से घायल महिला को फरीदपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें बरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. सीओ फरीदपुर एसके राय ने बताया कि पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर आरोपी राजेश्वर, धर्मपाल, यदुवीर और धम्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. महिला का मेडिकल कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Bareilly news, Bareilly police, Crime Against woman, Love affairs, Love marriage, Love Story, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर