Home /News /uttar-pradesh /

साक्षी मिश्रा को भाई विक्की का संदेश, कहा- जहां भी रहो खुश रहो

साक्षी मिश्रा को भाई विक्की का संदेश, कहा- जहां भी रहो खुश रहो

साक्षी मिश्रा के भाई विक्की ने संदेश दिया है. (भाई-बहन की फाइल फोटो)

साक्षी मिश्रा के भाई विक्की ने संदेश दिया है. (भाई-बहन की फाइल फोटो)

बरेली के बीजेपी (BJP) विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी मिश्रा (Sakshi Mishra) और उसके पति अजितेश (Ajitesh) की विक्की भरतौल (vicky Bhartaul) से गहरी दोस्‍ती थी. विक्‍की भरतौल साक्षी के भाई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    बरेली (Bareilly) के बिथरी चैनपुर से भाजपा (BJP) विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और अजितेश की शादी एक बार फिर सुर्खियों में है. सोमवार को बीजेपी (BJP) विधायक के बेटे विक्की ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं बोलना चाहता है. उन्होंने अपनी बहन साक्षी को संदेश देते हुए कहा कि वह जहां भी रहे खुश रहे. बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और उसके पति अजितेश की विक्की भरतौल से गहरी दोस्‍ती थी. विक्‍की भरतौल साक्षी के भाई हैं.

    इससे पहले बीजेपी (BJP) विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई थी. उन्‍होंने इसमें कहा था कि उनके परिवार को बदनाम न किया जाए. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके और उनके पारिवारवालों के बारे में फैली खबरों को झुठलाते हुए इसे प्रसारित करने से रोकने की मांग की थी.

    अजितेश की विक्की भरतौल से गहरी दोस्‍ती थी अजितेश की विक्की भरतौल से गहरी दोस्‍ती थी.

    'मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर पड़ा प्रभाव'
    शिकायत में साक्षी ने कहा, 'मैं साक्षी मिश्रा पत्नी अजितेश कुमार पुत्री राजेश कुमार मिश्रा विधायक 123 बिथरी चैनपुर बरेली निवासी हूं. निवेदन है कि मेरे ससुराल और मायके पक्ष के खिलाफ झूठी खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जिससे देश का माहौल खराब हो रहा है. मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर भी प्रभाव पड़ रहा है.'

    क्या है पूरा मामला?
    बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीते 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने अजितेश से प्रेम विवाह कर लिया है. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

    ये भी पढ़ें: प्रयागराज एक्सप्रेस बनेगी 24 कोच वाली देश की पहली ट्रेन, आधुनिक सुविधाओं से होगी लैस

    विधानसभा चुनाव में वापसी की तैयारी में अखिलेश यादव, इस प्लान पर कर रहे हैं काम

    स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा बोली- VIDEO में कही बातें सच

     

    Tags: Bareilly news, BJP, Love Stories, Sakshi Mishra, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर