साक्षी मिश्रा को भाई विक्की का संदेश, कहा- जहां भी रहो खुश रहो

बरेली के बीजेपी (BJP) विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी मिश्रा (Sakshi Mishra) और उसके पति अजितेश (Ajitesh) की विक्की भरतौल (vicky Bhartaul) से गहरी दोस्‍ती थी. विक्‍की भरतौल साक्षी के भाई हैं.

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 7:16 PM IST
साक्षी मिश्रा को भाई विक्की का संदेश, कहा- जहां भी रहो खुश रहो
साक्षी मिश्रा के भाई विक्की ने संदेश दिया है. (भाई-बहन की फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 7:16 PM IST
बरेली (Bareilly) के बिथरी चैनपुर से भाजपा (BJP) विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और अजितेश की शादी एक बार फिर सुर्खियों में है. सोमवार को बीजेपी (BJP) विधायक के बेटे विक्की ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं बोलना चाहता है. उन्होंने अपनी बहन साक्षी को संदेश देते हुए कहा कि वह जहां भी रहे खुश रहे. बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और उसके पति अजितेश की विक्की भरतौल से गहरी दोस्‍ती थी. विक्‍की भरतौल साक्षी के भाई हैं.

इससे पहले बीजेपी (BJP) विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई थी. उन्‍होंने इसमें कहा था कि उनके परिवार को बदनाम न किया जाए. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके और उनके पारिवारवालों के बारे में फैली खबरों को झुठलाते हुए इसे प्रसारित करने से रोकने की मांग की थी.

अजितेश की विक्की भरतौल से गहरी दोस्‍ती थी अजितेश की विक्की भरतौल से गहरी दोस्‍ती थी.

'मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर पड़ा प्रभाव'

शिकायत में साक्षी ने कहा, 'मैं साक्षी मिश्रा पत्नी अजितेश कुमार पुत्री राजेश कुमार मिश्रा विधायक 123 बिथरी चैनपुर बरेली निवासी हूं. निवेदन है कि मेरे ससुराल और मायके पक्ष के खिलाफ झूठी खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जिससे देश का माहौल खराब हो रहा है. मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर भी प्रभाव पड़ रहा है.'

क्या है पूरा मामला?
बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीते 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने अजितेश से प्रेम विवाह कर लिया है. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.
Loading...

ये भी पढ़ें: प्रयागराज एक्सप्रेस बनेगी 24 कोच वाली देश की पहली ट्रेन, आधुनिक सुविधाओं से होगी लैस

विधानसभा चुनाव में वापसी की तैयारी में अखिलेश यादव, इस प्लान पर कर रहे हैं काम

स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा बोली- VIDEO में कही बातें सच

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 7:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...