बरेली: नदी किनारे मिला महिला का शव, गले पर निशानों से हत्या की आशंका, नहीं हो सकी पहचान

बरेली: नदी किनारे महिला की हत्या कर शव फेंका, जांच में जुटी पुलिस

बरेली: नदी किनारे महिला की हत्या कर शव फेंका, जांच में जुटी पुलिस

बरेली के अमीरनगर गांव में महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्यारे महिला के शव को देवहा नदी किनारे फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:

बरेली. बरेली ( Bareilly) में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां के क्योलडिय़ा थाना क्षेत्र के अमीरनगर गांव में महिला की गला दबाकर हत्या ( Murder) कर दी गई. हत्यारे महिला के शव को देवहा नदी किनारे फेंककर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, क्योलडिय़ा क्षेत्र की देवहा नदी किनारे बसे अमीरनगर गांव के पास सुबह महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. महिला का शव मिलने की जानकारी लगते ही इलाके के लोग वहां जमा हो गए. सीओ दिलीप सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों से महिला के शव की पहचान कराने की कोशिश की. किसी को भी महिला की पहचान नहीं थी. पहचान करने में कामयाब नहीं होने के बाद पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि कल शाम वह अपने खेतों पर काम कर रहे थे तो कोई डेडबॉडी यहां नहीं थी. हो सकता है हमलावर रात में महिला की हत्या कर शव यहां फेंक गए हों. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. एसपी देहात राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला शादीशुदा प्रतीत हो रही है. महिला के गले पर निशान नजर आ रहे थे. इससे हत्या गला दबाकर करने की बात कही जा रही है. महिला कौन थी और उसकी हत्या किस कारण से की गई, पुलिस इसे लेकर छानबीन में जुटी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज