लाइव टीवी

डिप्टी CM दिनेश शर्मा का बयान, छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों को होगी जेल

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 3, 2019, 9:32 PM IST

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि उनके मेन टारगेट पर नकल माफिया होंगे. अगर किसी ने भी छात्रों के भविष्य से खेलने का प्रयास किया, तो उसकी जगह जेल में होगी.

  • Share this:
प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बरेली में आगामी बोर्ड परीक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बोर्ड परीक्षा को लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. उनका मानना है कि छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करने का किसी को भी अधिकार नहीं है. दिनेश शर्मा ने कहा कि उनके मेन टारगेट पर नकल माफिया होंगे. अगर किसी ने भी छात्रों के भविष्य से खेलने का प्रयास किया तो उसकी जगह जेल में होगी.

दरअसल दिनेश शर्मा रविवार को बरेली दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने जिला के सर्किट हाउस में शिक्षा विभाग के अफसरों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की. डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि सात फरवरी से होने वाली बोर्ड परीक्षा के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.



पश्चिम बंगाल में सीएम योगी आदित्यनाथ को सभा की अनुमति न देने के मुद्दे पर डॉ. दिनेश शर्मा ने वहां की मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी हिटलरवादी रवैया अपना रही हैं.



उन्होंने कहा कि ममता की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और अब पश्चिम बंगाल में सत्ता परिवर्तन का समय करीब है. केन्द्र सरकार द्वारा एक फरवरी को पेश किए गए बजट के बारे में दिनेश शर्मा ने कहा कि यह बजट बहुत अच्छा है. सरकार का यह बजट आमजन के लिए क्रांतिकारी कदम है. (रिपोर्ट-हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले- जिनकी नींद उड़ी है, उन्होंने गठबंधन किया है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2019, 9:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर